गंभीर बीमारी से जूझ रहे इरफान खान के लिए बॉलीवुड सितारों ने मांगी दुआ
Advertisement

गंभीर बीमारी से जूझ रहे इरफान खान के लिए बॉलीवुड सितारों ने मांगी दुआ

इरफान ने लिखा है, “मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे साथ हैं और हम इस बीमारी से निकलने के अच्छे रास्ते तलाश रहे हैं. इस कोशिश के दौरान कृपया अटकलें न लगाएं...'

(फोटेा साभार @Irrfan/Twitter)

नई दिल्‍ली: इरफान खान एक बेहद दुर्लभ बीमारी का शिकार हो गए हैं और इस बात का खुलासा उन्‍होंने खुद अपने सोशल मीडिया पर किया है. लेकिन जब से इरफान ने अपनी इस बीमारी के बारे में बात की है, उनके फैन्‍स से लेकर बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारों ने उनकी अच्‍छी सेहत के लिए दुआएं मांगनी शुरू कर दी हैं. इरफान जल्‍द ही फिल्‍म 'ब्‍लैकमेल' में नजर आने वाले हैं. ब्‍लैकमेल के निर्देशक अभिनय देव का कहना है कि इस फिल्‍म की शूटिंग के दौरान उन्‍हें एक बार भी एहसास नहीं हुआ कि इरफान को कोई बीमारी है, या वह किसी समस्‍या से जूझ रहे हैं.

ट्विटर पर दी बीमारी की जानकारी
इरफान ने लिखा है, “मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे साथ हैं और हम इस बीमारी से निकलने के अच्छे रास्ते तलाश रहे हैं. इस कोशिश के दौरान कृपया अटकलें न लगाएं क्योंकि एक सप्ताह- दस दिन के भीतर मैं खुद ही आपके साथ अपनी कहानी साझा करूंगा, जब निर्णायक जांच की रिपोर्ट आ जाएगी. तब तक मेरे लिए दुआ करें.”  21 फरवरी को अभिनेता के प्रवक्ता ने यह कहते हुए एक बयान जारी किया था कि जांच में पता चला है कि वह गंभीर पीलिया से पीड़ित हैं.

इरफान की इस घोषणा के बाद सुनील शेट्टी, अभिषेक बच्‍चन जैसे कई सितारों ने इरफान की सेहत के लिए दुआएं मागी हैं.

 

 

 

 

 

 

 

तबियत बिगड़ने पर विशाल भारद्वाज ने टाली शूटिंग
बता दें कि पिछले हफ्ते ही फिल्मकार विशाल भारद्वाज ने कहा था कि वह अपनी फिल्म की शूटिंग को अभिनेता इरफान खान की सेहत बिगड़ने के कारण आगे बढ़ा रहे हैं. विशाल भारद्वाज ने फेसबुक पर लिखा, 'मैं फिल्म को कुछ महीनों के लिए रोक रहा हूं क्यूंकि मेरे दोनों मुख्य कलाकारों को अलग-अलग स्वास्थ्य समस्याएं हो गई हैं. इरफान को पीलिया हो गया है और उन्हें ठीक होने में कुछ सप्ताह लगेंगे.

30 से अधिक फिल्मों में कर चुके हैं काम
इरफान खान हिन्दी, अंग्रेजी फ़िल्मों, व टेलीविजन के एक अभिनेता हैं.न्होने द वारियर, मकबूल, हासिल, द नेमसेक, रोग, पान सिंह तोमर, हिंदी मीडियम, करीब-करीब सिंगल जैसी फिल्मों मे अपने अभिनय का लोहा मनवाया. 'हासिल' फिल्म के लिए उन्हें वर्ष 2004 का फ़िल्मफ़ेयर सर्वश्रेष्ठ खलनायक पुरस्कार भी प्राप्त हुआ. वह बॉलीबुड की 30 से ज्यादा फिल्मों मे अभिनय कर चुके हैं. इरफान ने टेलीवीजन की दुनिया में भारत एक खोज, सारा जहां हमारा, चंद्रकांता और श्रीकांत जैसे धारावाहिकों में भी काम किया है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news