Esha Gupta Bold Look: अब तक का सबसे रिवीलिंग गाउन पहनकर सामने आईं ईशा गुप्ता, लगे इतने कट....दिखा पूरा बदन
Advertisement

Esha Gupta Bold Look: अब तक का सबसे रिवीलिंग गाउन पहनकर सामने आईं ईशा गुप्ता, लगे इतने कट....दिखा पूरा बदन

Aashram 3 में बोल्डनेस का तड़का लगाने वाली ईशा गुप्ता के नए लुक ने तहलका मचा दिया है. लेटेस्ट लुक में एक्ट्रेस हद से ज्यादा रिवीलिंग गाउन पहने नजर आईं.

 

ईशा गुप्ता

Esha Gupta Bold Look: स्टाइल और बोल्डनेस की जब भी बात आती है तो बॉलीवुड की सुपरबोल्ड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) को पीछे छोड़ना नामुमकिन है. एक्ट्रेस हाल ही में ब्लैक कलर की इतनी ज्यादा रिवीलिंग ड्रेस पहनकर सामने आईं कि तस्वीर देखने के बाद फैंस के पसीने ही छूट गए.

पहना ब्लैक रिवीलिंग गाउन

ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने अपने नए लुक की फोटो इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है. इंस्टा पर एक्ट्रेस ने कुछ सेकेंड का वीडियो शेयर किया है जिसमें वो ब्लैक कलर की बोल्ड ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने पोज देते हुए नजर आ रही हैं. 

 

fallback

लगे ज्यादा कट

ईशा गुप्ता (Esha Gupta) की इस ड्रेस में इतने ज्यादा कट लगे दिखे कि एक्ट्रेस का बदन इसमें ज्यादा नजर आया. एक्ट्रेस की इस गाउन को बोल्ड बनाने के लिए कमर और उससे ऊपर इतना बड़ा कट लगा कि वो एक्ट्रेस के लुक और भी ज्यादा कातिलाना बना रहा है. एक्ट्रेस की इस ड्रेस के फ्रंट लुक को देखकर इतना तो साफ है कि ये ड्रेस बैकलेस है. अपने लुक को और भी ज्यादा हॉट बनाने के लिए ईशा ओपन हेयर के साथ सटल मेकअप में दिखीं. 

 

 

शर्ट के बटन खोले हुईं स्पॉट 

इससे पहले ईशा गुप्ता (Esha Gupta) मुंबई में शर्ट के बटन खोले स्पॉट हुई थीं. ईशा ने ब्राउन कलर के ट्राउजर के साथ पीले रंग का क्रॉप टॉप पहना हुआ था. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने शर्ट के बटन खोले हुए थे. एक्ट्रेस का ये क्रॉप टॉप इतना ज्यादा रिवीलिंग था कि ईशा की ब्रा साफ दिखी. इस दौरान एक्ट्रेस काफी खुश दिखीं और कैमरे के सामने जमकर पोज दिए. ईशा गुप्ता का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रहा. 

'आश्रम 3' में आईं नजर

ईशा गुप्ता हाल ही में सोनिया के किरदार में 'आश्रम 3' में नजर आईं. इस वेब सीरीज में ईशा गुप्ता ने बॉबी देओल संग जमकर इंटीमेट सीन्स दिए. ये सीन्स इतने ज्यादा बोल्ड थे कि इनके स्क्रीनशॉट भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए.

 

यह भी पढ़ें: Giorgia Andriani VS Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा से ज्यादा हॉट और बोल्ड हैं अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया, ये 5 तस्वीरें हैं सबूत

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक   

 

Trending news