Aashram 3: बिकिनी पहनकर समंदर किनारे ईशा गुप्ता ने किया कैट वॉक और Kiss, वीडियो में तोड़ दी हर लिमिट
Advertisement

Aashram 3: बिकिनी पहनकर समंदर किनारे ईशा गुप्ता ने किया कैट वॉक और Kiss, वीडियो में तोड़ दी हर लिमिट

Aashram 3 में बाबा निराला संग बोल्डनेस का तड़का लगाने वाली ईशा गुप्ता ने सोशल मीडिया पर सुपरहॉट वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस ने बिकिनी पहन ऐसी चाल चली कि लोग इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं.

ईशा गुप्ता

Aashram 3: बाबा निराला के 'आश्रम' में जाकर बोल्डनेस का तड़का लगाने वाली ईशा गुप्ता (Esha Gupta) अपने नए वीडियो से फैंस के दिलों में ऐसी आग लगा रही हैं कि वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ईशा गुप्ता बिकिनी पहनकर समंदर के किनारे इठलाती हुई ऐसे किस कर रही हैं कि उनके वीडियो को देख लोगों का दिल मचल रहा है.

समंदर किनारे दिखाया हुस्न

हॉटनेस की हर लिमिट को पार कर एक हद आगे बढ़ जाने वाली ईशा गुप्ता  (Esha Gupta) इस वीडियो में समंदर किनारे वॉक करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में एक्ट्रेस बिकिनी पहनकर ऐसी वॉक कर रही हैं कि उन्हें एक झलक देखकर फैंस मदहोश हो रहे हैं. इसके बाद एक्ट्रेस कैमरे के इतने पास ऐसी हरकत कर देती हैं कि वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

 

बिकिनी पहन इठलाईं ईशा

वीडियो में ईशा गुप्ता  (Esha Gupta) डार्क ऑरेंज कलर की बिकनी पहनकर बीच पर वॉक करती हुई दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस वीडियो में इठलाती हुई वॉक करती हैं और फिर कैमरे के पास आकर किस कर लेती हैं. ईशा गुप्ता का ये सुपरहॉट वीडियो को देखकर फैंस के पसीने छूट रहे हैं. लुक की बात करें तो ईशा ने कैप लगाई हुई है और बालों को ओपन किया हुआ है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

 

खुद शेयर किया वीडियो

इस वीडियो को ईशा गुप्ता  (Esha Gupta) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'सनशाइन.' इस वक्त ईशा गुप्ता अपने बॉयफ्रेंड मैनुअल केंपस ग्वालर के साथ लास वेगास में है. जहां पर एक्ट्रेस हॉलीडे एन्जॉय कर रही हैं. वहीं से एक्ट्रेस ने बीच का ये अपना वीडियो शेयर किया है. 

'आश्रम 3' में पार की हद

ईशा गुप्ता आखिरी बार वेब सीरीज 'आश्रम 3' (Aashram 3) में नजर आई थीं. इस वेब सीरीज में ईशा गुप्ता ने बाबा निराला संग इतना हॉट और इंटीमेट डांस किया था जिसे देखकर लोग उनके दीवाने हो गए थे. इस वेब सीरीज के तीसरे पार्ट के सुपरहिट होने के बाद चौथे सीजन का टीजर भी रिलीज कर दिया गया है. 

 

यह भी पढ़ें- Aashram 3: बाबा निराला संग इंटीमेट सीन देने के बाद बेडरूम में अकेले ये काम कर रहीं बबीता, स्क्रीनशॉट ने खोला राज

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक   

Trending news