बिग बॉस से बाहर आकर आरती सिंह नहीं हो पा रही नॉर्मल, कृष्णा ने शेयर किया VIDEO
Advertisement

बिग बॉस से बाहर आकर आरती सिंह नहीं हो पा रही नॉर्मल, कृष्णा ने शेयर किया VIDEO

बिग बॉस 13 सीजन खत्म हो चुका है, लेकिन कुछ घरवालों का इसका बहुत गहरा असर हुआ है. कृष्णा अभिषेक की बहन भी उनमें से एक हैं.

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) तो खत्म हो गया है, लेकिन इस घरवालों पर इसका बहुत असर पड़ा है. बिग बॉस से घर लौटी कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) की बहन आरती सिंह (Aarti Singh) के दिल और दिमाग पर इतना असर पड़ा है कि जब तक वह बिग बॉस की आवाज न सुन लें, तब तक कोई काम करती ही नहीं हैं. कृष्णा-अभिषेक ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी बहन आरती सिंह का हाल बयां कर रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए कृष्णा ने लिखा कि बिग बॉस के घर का असर नहीं छूट रहा, देखो आरती सिंह कैसे व्यवहार कर रही हैं. 

इस वीडियो में कृष्णा अभिषेक आरती सिंह के साथ बैठे हैं. आरती ने उनके कंधे पर सिर रख रखा है. तभी कंटेस्टेंट के भाई कृष्णा उन्हें कहते हैं कि आरती खाना खा ले. कृष्णा दो-तीन बार आरती से कहते हैं कि खाना खा ले, लेकिन वह नहीं उठतीं, लेकिन तभी कृष्णा कहते हैं कि बिग बॉस चाहते हैं कि 'आरती खाना खा ले' उनकी बात सुनकर आरती की आंख तुरंत खुल जाती है और वह उठकर बैठ जाते हैं. कृष्णा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस पर लोग कमेंट भी कर रहे हैं.

बता दें कि बिग बॉस 13 सीजन का विनर सिद्धार्थ शुक्ला को घोषित किया गया है. उनके विनर बनते ही लोग शो के मेकर्स पर FIXED और बायस्ड होने का सवाल उठाने लगे. कुछ लोगों का मानना था कि आसिम रियाज और रश्मि देसाई को इस शो का विनर बनना चाहिए था. सिद्धार्थ का नेचर अग्रेसिव था इसके बावजूद उन्हें विजेता घोषित कर दिया गया. समाज के लिए उदाहरण कतई सही नहीं है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news