Aaradhya Bachchan Latest News: झूठी खबरों के बाजार पर हाईकोर्ट की खरी-खरी, यूट्यूब चैनल्स के खिलाफ सुनाया ये फैसला
Advertisement

Aaradhya Bachchan Latest News: झूठी खबरों के बाजार पर हाईकोर्ट की खरी-खरी, यूट्यूब चैनल्स के खिलाफ सुनाया ये फैसला

Aaradhya Bachchan News: 11 साल की आराध्या बच्चन ने खुद के लिए बड़ा कदम उठाया और वो दिल्ली हाईकोर्ट जा पहुंचीं जहां कोर्ट ने अब पूरा मामले पर कड़ा रुख अख्तियार करते हुए मामले में अपना फैसला सुनाया है और यूट्यूब चैनल को कड़ी फटकार लगाई है.

Aaradhya Bachchan Latest News: झूठी खबरों के बाजार पर हाईकोर्ट की खरी-खरी, यूट्यूब चैनल्स के खिलाफ सुनाया ये फैसला

Delhi Highcourt on Aaradhya Bachchan Case: आमतौर पर बॉलीवुड स्टार्स और स्टार किड्स के बारे में काफी कुछ लिखा जाता है लेकिन हर बात एक हद में रहकर और तथ्यों के साथ की जाए तो ही ठीक रहती है. सोशल मीडिया के दौर में थोक के भाव में चल रहे यूट्यूब चैनल्स (Youtube Channels) मनमाने तरीके से खबरों को तोड़ मरोड़कर पेश करते हैं लेकिन अब इसके खिलाफ बच्चन परिवार ने बड़ा कदम उठाया है. अब तक हर तरह की खबरों को नजरअंदाज करने वाला बॉलीवुड का ये बड़ा परिवार घर की बच्ची आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) पर उठी उंगलियों को बर्दाश्त नहीं कर पाया और हाईकोर्ट में एक याचिका दायर कर दी गई जिस पर अब कोर्ट ने भी कड़ी प्रतिक्रिया दी है. 

फेक न्यूज पर जताई कड़ी आपत्ति
कोर्ट में दायर याचिका पर आज ही सुनवाई हुई जिस पर दिल्ली हाईकोर्ट ने कड़ा रूख अख्तियार करते हुए कहा कि समाज में हर बच्चे को आदर और सम्मान पाने का हक है ऐसे में ये जिम्मेदारी यूट्यूब की भी है कि इस तरह के फर्जी कन्टेंट पर कैसे रोक लगाई जाए. इतना ही नहीं यूट्यूब चैनल्स को भी कोर्ट ने तबीयत से फटकारा है. कोर्ट ने कहा कि चैनल्स पर लगातार फर्जी खबरें फैलाई जा रही हैं. जो कि गलत है आप पैसा कमा रहे हैं लेकिन जिम्मेदारियों का अहसास होना भी जरूरी है. उन्होंने ऐसे चैनल्स पर रोक लगा दी है और समन जारी कर दिया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आराध्या की हेल्थ को लेकर फैलती रही हैं झूठी खबरें
आपको बता दें कि आराध्या बच्चन महज 11 साल की हैं जो अक्सर मां ऐश्वर्या राय और पिता अभिषेक बच्चन के साथ स्पॉट की जाती रही हैं लेकिन अक्सर ही उनके स्वास्थ्य को लेकर काफी कुछ लिखा जाता रहा है. लेकिन इस बार बच्चन परिवार ने बेटी आराध्या को लेकर फैली खबरों को गंभीरता से लिया और चुपचाप हाईकोर्ट में इसे लेकर अपील दायर की गई जिसकी आज सुनवाई भी हुई.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर | आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी | 

Trending news