Guess Who: फोटो में दिख रही क्यूट-सी बच्ची रह चुकी हैं Aamir Khan की हीरोइन! पहचान पाए क्या आप?
Advertisement

Guess Who: फोटो में दिख रही क्यूट-सी बच्ची रह चुकी हैं Aamir Khan की हीरोइन! पहचान पाए क्या आप?

Aamir Khan Movie Actress: आमिर खान (Aamir Khan) की एक्ट्रेस के बचपन की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. साइकिल पर सवार व्हाइट फ्रॉक पहने इस क्यूट से बच्ची का नाम असिन है. 

असिन

Aamir Khan Asin Ghajini Actress: आमिर खान (Aamir Khan) की सुपरहिट फिल्म में हीरोइन रह चुकीं एक्ट्रेस के बचपन की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. फोटो में एक प्यारी-सी बच्ची साइकिल पर बैठे हंसते हुए कैमरे के लिए पोज कर रही हैं. यह क्यूट-सी बच्ची एक ग्लैमरस हीरोइन बन गई हैं, जिन्होंने सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी अपनी अदाकारी का जलवा दिखाया है. आप अगर अभी तक इस हीरोइन को नहीं पहचान पाए हैं तो हम बता देते हैं, यह और कोई नहीं आमिर खान (Aamir Khan Movies) के साथ 'गजनी' फिल्म में दिखाई दीं एक्ट्रेस असिन (Asin) हैं. 

अब कहां हैं असिन? 

असिन (Asin Movies) ने बॉलीवुड में आमिर खान (Aamir Khan Films), सलमान खान (Salman Khan) समेत कई एक्टर्स के साथ काम किया है. अपने करियर में धमाल मचा चुकीं असिन (Asin Marriage) अब एक्टिंग से ब्रेक लेकर परिवार पर ध्यान दे रही हैं. असिन(Asin Husband Name) ने माइक्रोमैक्स के सह-संस्थापक राहुल शर्मा से साल 2016 में शादी की थी. असिन (Asin Daughter) और बिजनेसमैन राहुल की एक चार साल की बेटी है. 

Asin ने इन फिल्मों में किया काम 

साउथ और बॉलीवुड फिल्मों में कमाल दिखा चुकीं असिन (Asin Movies in Hindi) के करियर के लिए आमिर खान की गजनी काफी महत्वपूर्ण रही थी. गजनी के बाद असिन ने 'रेडी', 'बोल बच्चन', 'हाउसफुल 2', 'खिलाड़ी 786', 'ऑल इज वेल' जैसी हिंदी फिल्मों में लीड रोल निभाया है.  असिन ने 'कावालन', 'सिवकासी', 'घरशणा', 'वेल' जैसी कई साउथ इंडियन फिल्मों में भी काम किया है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news