Raja Hindustani Film: जब नशे की हालत में सेट पर जमकर नाचे थे आमिर खान, हालत देख शॉक्ड हो गई थीं करिश्मा; फिल्म ने तोड़े थे रिकॉर्ड!
Advertisement

Raja Hindustani Film: जब नशे की हालत में सेट पर जमकर नाचे थे आमिर खान, हालत देख शॉक्ड हो गई थीं करिश्मा; फिल्म ने तोड़े थे रिकॉर्ड!

Raja Hindustani फिल्म की शूटिंग के दौरान आमिर खान ने नशे में धुत होकर ऐसा काम किया था जिसे देखकर सब दंग रह गए थे. इसके बाद आमिर खान ने करिश्मा कपूर से ऐसे 4 शब्द कहे वो शायद एक्ट्रेस को आज भी याद होंगे.

राजा हिंदुस्तानी

Aamir Khan Karisma Kapoor: आमिर खान (Aamir Khan) और करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) की फिल्म 'राजा हिंदुस्तानी' (Raja Hindustani) 27 साल पहले साल 1996 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में ना केवल करिश्मा कपूर और आमिर खान की जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए बल्कि दोनों के लंबे लिपलॉक ने भी खूब सुर्खियां बटोरी. लेकिन क्या आपको पता है इस फिल्म की शूटिंग के दौरान आमिर खान ने नशे में धुत होकर ऐसा काम किया था जिसे देखकर सब दंग रह गए थे. इसके बाद आमिर खान ने करिश्मा कपूर से ऐसे 4 शब्द कहे वो शायद एक्ट्रेस को आज भी याद होंगे.

नशे में धुत होकर सेट पर आए थे आमिर खान
'राजा हिंदुस्तानी' फिल्म के वैसे तो सभी गाने हिट हुए. लेकिन इस फिल्म में एक गाना है जिससे जुड़ा ये किस्सा है. इस गाने के बोल हैं- 'तेरे इश्क में नाचेंगे.' इस फिल्म में आमिर खान (Aamir Khan) को नशे की हालत में करिश्मा कपूर के साथ सीन को पूरा करना होता है. एक पुराने इंटरव्यू में आमिर खान ने बताया था कि वो इस सीन को रियल और जानदार बनाने के लिए वोदका की पूरी बोतल पी गए थे. इसके बाद वो सेट पर पहुंचे और इस गाने को शूट करते वक्त जमकर डांस किया. हालांकि शॉट देने के बाद आमिर को खुद भी होश नहीं रहा था.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Movies  (@filmy_duniya100)

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollysinga  (@bollysinga)

 

 

कहे थे ये 4 शब्द
इसके बाद दूसरे दिन आमिर खान (Aamir Khan) ने इस शॉट को देखने के बाद कहा था- 'अब आई सीन में वो बात.' इस फिल्म में आमिर खान और करिश्मा की केमिस्ट्री फैंस को खूब पसंद आई थी. फिल्म का निर्देशन धर्मेश दर्शन ने किया था. ये फिल्म आज भी दर्शक खूब चाव से देखते हैं. जहां एक ओर इस फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर छप्परफाड़ कमाई की थी तो वहीं अब आमिर खान लंबे वक्त से कोई भी हिट नहीं दे पाए हैं.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news