Ira Khan Photos: Aamir Khan की बेटी इरा खान कैमरा के सामने हुईं बॉयफ्रेंड संग कोजी, बाहों में लेटकर दिया ऐसा पोज
Advertisement

Ira Khan Photos: Aamir Khan की बेटी इरा खान कैमरा के सामने हुईं बॉयफ्रेंड संग कोजी, बाहों में लेटकर दिया ऐसा पोज

Ira Khan Boyfriend: आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) ने हाल ही में बॉयफ्रेंड के साथ कैमरा के सामने कोजी होती नजर आई हैं. इरा की पर्सनल फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. 

इरा खान और नुपुर शिखरे

Ira Khan Boyfriend Nupur Photos Viral: आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) भले ही बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं हैं लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी किसी एक्ट्रेस से भी कम नहीं हैं. इरा खान (Ira Khan Instagram) अक्सर ही सोशल मीडिया पर चर्चाओं में रहती हैं, वह अपनी नई तस्वीरों और वीडियोज से खूब सुर्खियां बटोरती हैं. आमिर खान (Aamir Khan Daughter) की बेटी करीब दो साल से नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) को डेट कर रही हैं. इरा अक्सर बॉयफ्रेंड के साथ अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं. हाल ही में इरा की नई तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं. 

इरा खान ने शेयर की बॉयफ्रेंड संग कोजी तस्वीरें 

इरा खान (Ira Khan Boyfriend) ने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखर के साथ नई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. स्टार किड की यह फोटोज इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं. इरा (Ira Khan Photos) फोटोज में बॉयफ्रेंड के साथ कैमरा के सामने कोजी होती दिख रही हैं. इरा और नुपुर एक काउच पर काफी क्लोज होकर बैठे हैं. फोटो में देखा जा सकता है कि नुपुर के हाथ में चाय का पल है और वहीं इरा उनकी गोद में बैठे उन्हें प्यार से देख रही हैं. इरा और नुपुर (Ira Khan and Nupur Shikhare Photos) शिखर का यह कोजी मोमेंट नेटीजन्स को खूब पसंद आ रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

नुपुर और इरा की हो गई है सगाई 

बता दें, कुछ ही समय पहले नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) ने घुटनों के बल बैठकर इरा खान को प्रपोज किया था. नुपुर ने घुटनों के बल बैठकर इरा को अंगूठी पहनाई थी, प्रपोजल को मानते हुए इरा (Ira Khan Engagement) ने नुपुर को किस किया था. इरा के बॉयफ्रेंड नुपुर एक फिटनेस ट्रेनर रह चुके हैं. उन्होंने इरा को फिटनेस ट्रेनिंग दी थीं. नुपुर और इरा के बीच नजदीकियां लॉकडाउन के समय बढ़ने लगी थीं, उसके बाद वह काफी क्लोज आ गए. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news