Ira Khan Photos: जब Aamir Khan की बेटी ने इरा ने बोल्डनेस के साथ ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब, टू-पीस पहनकर दिखाया कातिलाना हुस्न
Advertisement

Ira Khan Photos: जब Aamir Khan की बेटी ने इरा ने बोल्डनेस के साथ ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब, टू-पीस पहनकर दिखाया कातिलाना हुस्न

Aamir Khan Daughter: आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान की बिकिनी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में इरा खान (Ira Khan) ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देती नजर आ रही हैं.

इरा खान

Ira Khan Bikini Photos Viral: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) सोशल मीडिया पर अक्सर ही लाइमलाइट में छाई रहती हैं. इरा खान (Ira Khan Photos) अपनी पर्सनल लाइफ और बोल्ड तस्वीरों के कारण इंटरनेट की दुनिया में सुर्खियां बटोरती हैं. इरा खान (Ira Khan Bikini Photos) इस बार अपनी बिकिनी फोटोज के साथ-साथ ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए खूब वायरल हो रही हैं. 

इरा खान की फोटोज वायरल 

दरअसल, इरा खान (Ira Khan) ने अपने जन्मदिन के मौके पर सेलिब्रेशन की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं. इन तस्वीरों में इरा खान (Ira Khan Bold) बोल्ड बिकिनी पहने हुए नजर आई थीं. जिसके कारण एक्टर की बेटी को खूब ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था. इरा खान ने जमकर ट्रोल होने के बाद एक बार फिर से अपनी बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी थी. फोटोज जितनी बोल्ड कैप्शन भी इरा ने उतना ही स्ट्रांग दिया था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

इरा खान के जवाब ने मचाया तहलका 

इरा खान (Ira Khan Aamir Khan) ने ट्रोल होने के बाद टू-पीस बिकिनी पहने अपने बॉयफ्रेंड के साथ स्वीमिंग पूल में कोजी फोटो शेयर की थी. आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी ने साथ ही कैप्शन में लिखा, 'अगर सभी लोगों का मेरे लास्ट बर्थडे फोटो डंप को हेट और ट्रोल कर चुके हैं तो यहां कुछ और फोटोज हैं'. तस्वीरों में इरा खान दोस्तों के साथ खूब मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं. आमिर खान की बेटी के इस अवतार को देख नेटीजन्स हैरान हो गए हैं. यही कारण है कि इरा खान (Ira Khan Pics) की इतनी पुरानी फोटोज इंटटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news