Aamir Khan Kiran Rao Divorce: Aamir Khan ने इस वजह से किरण राव से तोड़ा था 15 साल पुराना रिश्ता, वजह जान चौंक जाएंगे आप!
Advertisement

Aamir Khan Kiran Rao Divorce: Aamir Khan ने इस वजह से किरण राव से तोड़ा था 15 साल पुराना रिश्ता, वजह जान चौंक जाएंगे आप!

Aamir Khan और किरण राव ने शादी के 15 साल बाद एक दूसरे से तलाक लिया. लेकिन क्या आपको पता है इस तलाक के पीछे की वजह क्या थी. इस वजह का खुलासा खुद आमिर खान ने इंटरव्यू में किया था.

किरण राव और आमिर खान

Aamir Khan Birthday: आमिर खान  (Aamir Khan) को सिनेमाजगत का मिस्टर परफेशनिस्ट कहा जाता है. इन्होंने बॉक्स ऑफिस पर भले ही लंबे वक्त से कोई हिट फिल्म नहीं दी है बावजूद इसके उनकी फिल्मों का क्रेज फैंस के सिर पर सवार रहता है. आमिर खान आज अपना 58वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. ऐसे में हम आपको आमिर खान और उनकी दूसरी वाइफ किरण राव (Kiran Rao) के तलाक के बारे में ऐसी बात बताएंगे जो शायद आप नहीं जानते होंगे. आमिर और किरण राव ने शादी के 15 साल बाद तलाक ले लिया था. लेकिन इस तलाक के पीछे की वजह का खुलासा आमिर खान ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था.

 

 

किरण राव से की थी दूसरी शादी
आमिर खान (Aamir Khan) ने रीना दत्ता (Reena Dutta) से पहली शादी की थी. ये लव मैरिज थी. हालांकि शादी के कई साल बाद दोनों ने साल 2002 में तलाक ले लिया. इस तलाक के बाद आमिर का दिल किरण राव पर आया और दोनों खुशहाल जीवन बिताने लगे. लेकिन इन दोनों के बीच कुछ ऐसा हो गया कि आमिर को बिल्कुल भी रास नहीं आया और दोनों ने शादी के 15 साल बाद एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया. किरण राव से आमिर का एक बेटा भी है जिसका नाम आजाद है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@rajaamirkhn)

 

 

 

 

 

इस वजह से हुए अलग
आमिर खान (Aamir Khan) ने तलाक के बाद एक इंटरव्यू में अपने तलाक की वजह का खुलासा किया था. आमिर ने कहा था- 'मैं और किरण फैमिली है. हम दोनों हमेशा एक दूसरे के साइ़ड में रहने वाले हैं. हम साथ काम कर रहे थे. पास भी थे लेकिन अब हम पति-पत्नी नहीं थे. इसी वजह से हमने एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया. एक दूसरे के लिए इज्जत और प्यार, शादी जैसी संस्था के कारण हम दोनों ने इतना बड़ा फैसला लिया.'

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

Trending news