Laal Singh Chaddha OTT Release: आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' ओटीटी पर हुई रिलीज, जाने कहां देख सकते हैं आप
topStorieshindi

Laal Singh Chaddha OTT Release: आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' ओटीटी पर हुई रिलीज, जाने कहां देख सकते हैं आप

Aamir Khan Film OTT Release: दो महीने पहले रिलीज हुई आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' ओटीटी पर रिलीज हो गई है. अगर आप इस फिल्म को सिनेमाघरों में नहीं देख पाए हैं तो अब आप इसे घर बैठे देख सकते हैं. 

 

Laal Singh Chaddha OTT Release: आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' ओटीटी पर हुई रिलीज, जाने कहां देख सकते हैं आप

Aamir Khan Starrer Laal Singh Chaddha OTT Release: आमिर खान और करीना कपूर की बहुचर्चित फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा'(Laal Singh Chaddha) काफी समय से सुर्खियों में थी. इस फिल्म का पुरजोर तरीके से विरोध किया गया और आलम यह रहा कि फिल्म सुपर फ्लॉप साबित हुई. आमिर खान (Aamir Khan) पर धार्मिक भावनाएं आहत करने का भी आरोप लगाया गया. आपको बता दें, यह फिल्म इसी साल रक्षाबंधन के मौके पर यानी 11 अगस्त को रिलीज हुई थी. इसी फिल्म के जरिए आमिर खान ने चार साल बाद बॉलीवुड में कमबैक किया था. लेकिन ये फिल्म दर्शकों के लिए तरसती रही. यही नहीं, इस फिल्म के कई शोज कुछ ही दिनों में कैंसिल भी होने लगे. लेकिन अगर आप इस फिल्म को ओटीटी पर देखने की इच्छा जता रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है. यह फिल्म अब ओटीटी पर आ चुकी है.

इस ओटीटी पर हुई रिलीज

स्टारर फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' अपनी रिलीज से पहले खूब सुर्खियों में थी. ये फिल्म रक्षाबंधन के साथ 11 अगस्त को बड़े परदे पर रिलीज हुई थी. 'लाल सिंह चड्ढा' के साथ चार साल बाद स्क्रीन पर लौटे बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर को इस फिल्म से काफी उम्मीदें थी, हालांकि जब ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई तो न तो फिल्म को कोई खास रिस्पांस मिला, बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म को मुंह की खानी पड़ी. ऐसा भी कहा गया कि इस फिल्म के रिलीज के छह महीने के बाद इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा. लेकिन अब 2 महीने में ही ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई है.

 

 

घर बैठे देखें फिल्म

आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है.  जी हां, इस फिल्म के राइट्स नेटफ्लिक्स ने खरीदे है और अपने प्लेटफॉर्म पर इसे रिलीज किया है. इस बात की जानकारी नेटफ्लिक्स ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए आमिर खान के फैंस को दी हैं. नेटफ्लिक्स ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'आप पॉपकॉर्न और गोलगप्पे रेडी रखिए क्योंकि लाल सिंह चड्ढा अब रिलीज हो गई है.' यानी कि अगर आप आमिर खान और करीना कपूर की ये फिल्म सिनेमाघर में नहीं देख पाए हैं तो अब आप घर बैठे इस फिल्म को देख सकते हैं.

फिल्म नहीं निकाल पाई अपनी लागत

आपको बता दें कि आमिर खान को उनके कुछ पुराने बयानों को लेकर सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था. आमिर को लोगों के गुस्से का शिकार तक होना पड़ा था. इन सभी का असर फिल्म के कलेक्शन पर भी देखने को मिला लोगों द्वारा किए जा रहे प्रदर्शन को देखते हुए कई सिनेमाघरों से ये फिल्म हटा दी गई थी. इस फिल्म से कहां 400 करोड़ के बिजनेस की उम्मीद थी लेकिन यह फिल्म सिर्फ 58.73 करोड़ पे सिमट के रह गई. 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान और करीना कपूर के अलावा नागा चैतन्य और मोना सिंह ने अहम भूमिका निभाई थी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news