रेस्टोरेंट के बाहर खड़ी थीं Shamita Shetty, शख्स बाहों में भरकर ले गया कार तक, फिर चूमकर...देखते रह गए लोग!
Advertisement

रेस्टोरेंट के बाहर खड़ी थीं Shamita Shetty, शख्स बाहों में भरकर ले गया कार तक, फिर चूमकर...देखते रह गए लोग!

Viral Video:  देर रात पार्टी करने पहुंचीं शमिता शेट्टी रेस्टोरेंट के बाहर कार का इंतजार कर रही थीं लेकिन तभी उनके साथ कुछ जिसे देखकर सड़क पर खड़े लोग भी हैरान रह गए.

फोटो - सोशल मीडिया

Shamita Shetty News: शमिता शेट्टी बॉलीवुड की पार्टी गर्ल हैं. अक्सर उन्हें डिनर और लेट नाइट पार्टी में स्पॉट किया जाता है. शुक्रवार को भी वीकेंड इन्जॉयमेंट के लिए पहुंचीं शमिता शेट्टी के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर वहां मौजूद लोग भी दंग रह गए. हसीना जब कार का वेट कर रही थीं तो एक शख्स उन्हें बांहों में भरकर गाड़ी तक ले गया और चूमकर अलविदा भी कह दिया. एक्ट्रेस तो इससे  शॉक्ड हुई हीं लेकिन वहां मौजूद लोगों के होश ये देखकर उड़ गए कि आखिर ये हो क्या रहा है. 

आमिर अली के साथ दिखीं शमिता

दरअसल, रेस्टोरेंट के बाहर शमिता शेट्टी इंतजार कर रही थीं सामने पैपराजी और ट्रैफिक की भी काफी भीड़ थी लेकिन तभी आमिर अली आए और शमिता को बांहों में भरकर ले उड़े. ये देखकर पहले तो शमिता भी हैरान रह गईं लेकिन फिर वो आमिर को देख सहज भी हो गईं. आमिर उन्हें इसी तरह कार तक लेकर गएं और गुडबाय किस देकर उन्हें विदा भी कर दिया. ये देख पैपराजी और वहां खड़े लोग काफी दंग रह गए. 

वहीं वीडियो वायरल हुई तो लोग इस पर मजेदार कमेंट करने से खुद को नही पाए. यूजर्स अब आमिर को शमिता का बॉयफ्रेंड बताने लगे हैं. और उन्हें लग रहा है कि शायद दोनो के बीच कोई खिचड़ी पक रही है.

राकेश बापट संग हो चुका है ब्रेकअप 
शमिता शेट्टी इससे पहले राकेश बापट संग रिलेशन में रहीं. दोनों बिग बॉस ओटीटी में एक दूसरे के करीब आए थे. जिसके बाद दोनों ने डेट करना शुरू कर दिया. लगभग सालभर तक दोनों साथ रहे. राकेश शेट्टी परिवार के हर खास मौके पर भी साथ दिखाई दिए. लेकिन फिर अचानक दोनों ने आपसी सहमति से ब्रेकअप का फैसला ले लिया. फिलहाल शमिता एक बार फिर अकेली ही हैं. 43 साल की शमिता को अभी भी मिस्टर परफेक्ट का इंतजार है. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं 

Trending news