Web Series Films Releasing This Weekend: ये वीकेंड होगा जबरदस्त, एक साथ OTT पर रिलीज हुई सस्पेंस, थ्रिलर और कॉमेडी वाली 5 वेब सीरीज और फिल्में
Advertisement

Web Series Films Releasing This Weekend: ये वीकेंड होगा जबरदस्त, एक साथ OTT पर रिलीज हुई सस्पेंस, थ्रिलर और कॉमेडी वाली 5 वेब सीरीज और फिल्में

OTT प्लेटफॉर्म पर इस हफ्ते कई फिल्में और वेब सीरीज एक साथ रिलीज हो रही हैं. जानिए वीकेंड को धमाकेदार बनाने वाली फिल्में और वेब सीरीज कौन-कौन सी हैं.

वेब सीरीज और फिल्में

Film Web Series Releasing This Week: वीकेंड आते ही ऑफिस वर्क से रिलैक्स होकर लोग ओटीटी (OTT) पर अपनी खोजबीन शुरू कर देते हैं. इस आस में कोई नई वेब सीरीज या फिर फिल्म रिलीज हुई है...और अगर रिलीज हुई है तो वो आपके टेस्ट की है या फिर नहीं...अगर आप भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर न्यू रिलीज वेब सीरीज और फिल्मों की खोज शुरू करने वाले हैं तो ये खबर सिर्फ और सिर्फ आपके लिए है. इस हफ्ते ओटीटी पर एक साथ एक या दो नहीं बल्कि 5 फिल्में और वेब सीरीज (Web Series) रिलीज हुई हैं जिसमें आपको सस्पेंस ड्रामा और थ्रिलर सभी कुछ मिल जाएगा. ये वेब सीरीज और फिल्में आपके वीकेंड को और भी ज्यादा धमाकेदार बना देगा.

'कुत्ते- वेब सीरीज (नेफ्लिक्स)
अर्जुन कपूर, राधिका मदान और तब्बू की 'कुत्ते' (Kuttey) वेब सीरीज इस हफ्ते आप घर बैठे देख सकते हैं. ये वेब सीरीज 16 मार्च को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है. इसके ट्रेलर को फैंस ने काफी पसंद किया था.

 

 

'रॉकेट बॉयज 2'-  वेब सीरीज (सोनी लिव)
अगर आप कुछ अलग और जबरदस्त वेब सीरीज की तलाश कर रहे हैं तो 'रॉकेट बॉयज 2' (Rocket Boys 2) वेब सीरीज आपके लिए परफेक्ट है. ये वेब सीरीज सोनी लिव पर 16 मार्च को रिलीज हुई है. इस वेब सीरीज के पहले सीजन को फैंस ने काफी पसंद किया था ऐसे में दूसरे सीजन से भी दर्शकों को काफी उम्मीदे हैं.

 

 

'पॉप कौन'- वेब सीरीज (डिज्नी प्लस हॉटस्टार)
अगर आप कॉमेडी और फुल फैमिली एंटरटेनमेंट वेब सीरीज की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए पॉप कौन बेस्ट च्वॉइस हो सकती है. इस वेब सीरीज में सतीश कौशिक भी है जिनका हाल ही में निधन हुआ है. इसमें सतीश के अलावा कुणाल खेमू, राजपाल यादव, चंकी पांडे और सौरभ शुक्ला भी नजर आएंगे. ये वेब सीरीज 17 मार्च को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी.

 

'कॉट आउट क्राइम करप्शन क्रिकेट'- डॉक्युमेंट्री (नेटफ्लिक्स)

अगर आप मैच में इंटरेस्ट रखते हैं तो आपके लिए 'कॉट आउट क्राइम करप्शन क्रिकेट' डॉक्युमेंट्री बेस्ट हो सकती है. इस वेब सीरीज में क्रिकेट जगत से जुड़े काले सच को दिखाया जाएगा. ये 17 मार्च को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

 

 

'द मैजीशियंस एलीफैंट'
अगर आप जानवरों पर आधारित किसी भी कहानी को दिलचस्पी से देखते हैं तो आपके लिए 'द मैजीशियंस एलीफैंट' (The Magicians Elephant) फिल्म बेस्ट है. ये फिल्म 17 मार्च को रिलीज हो रही है. इसे आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. 

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

Trending news