Bipasha Karan Daughter: 'देवी' को लेकर घर पहुंचे नए मम्मी-पापा, वीडियो में दिखाई बेटी की पहली झलक!
Advertisement

Bipasha Karan Daughter: 'देवी' को लेकर घर पहुंचे नए मम्मी-पापा, वीडियो में दिखाई बेटी की पहली झलक!

Bipasha Basu ने 12 नवंबर, 2022 को एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया और उसका नाम 'देवी' रखा. बता दें कि बिपाशा अस्पताल से डिस्चार्ज कर दी गई हैं और घर पहुंचने के बाद नए मम्मी-पापा ने अपनी बेटी की पहली झलक दिखाई है..

Bipasha Karan Daughter: 'देवी' को लेकर घर पहुंचे नए मम्मी-पापा, वीडियो में दिखाई बेटी की पहली झलक!

Devi Basu Singh Grover First Video: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के घर 6 नवंबर, 2022 को एक नन्ही पारी ने जन्म (Ranbir Alia Daughter) लिया और उसके छह दिन बाद यानी 12 नवंबर, 2022 को एक्ट्रेस बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर के घर भी एक लक्ष्मी (Bipasha Karan Daughter) आई. बिपाशा और करण ने अपनी बेटी के आने का अनाउन्स्मेन्ट एक बेहद प्यारी तस्वीर से किया जिसमें उन्होंने अपने हाथों में अपनी बेटी के पैरों को पकड़ा हुआ था. फोटो के साथ एक्टर्स ने अपनी बेटी के नाम (Bipasha Karan Daughter Name) का भी खुलासा कर दिया है- 'देवी बसु सिंह ग्रोवर' (Devi Basu Singh Grover). अब, बिपाशा अस्पताल से घर आ गई हैं और उन्होंने और करण ने अपनी बेटी 'देवी' कि पहली झलक एक वीडियो में दिखाई है..  

'Devi' को लेकर घर पहुंचे नए मम्मी-पापा Bipasha और Karan

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर कुछ देर पहले ही अपनी बेटी 'देवी' को लेकर घर लौटे हैं. बता दें कि 12 नवंबर को बिपाशा की डिलीवरी हुई थी और 15 नवंबर, 2022 यानी आज उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. अपनी Audi Q7 में बिपाशा और करण बेटी को लेकर घर आए हैं. 

वीडियो में दिखाई बेटी की पहली झलक!

पैपराजी के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि करण और बिपाशा गाड़ी से उतरते हैं और फिर कैमरे के सामने पोज भी करते हैं. गुलाबी रंग के बेबी रैपर में देवी को रैप किया गया है और वो अपनी मां, बिपाशा बसु की गोद में है. कुछ सेकेंड्स के लिए पोज करके बिपाशा और करण अपनी बेटी को लेकर घर के अंदर चले जाते हैं.  

बता दें कि करण और बिपाशा ने तो यूं कैमरे के सामने पोज किया है, आलिया और रणबीर ने प्राइवेसी को चुना था और अब तक वो अपनी बेटी को लेकर मीडिया के सामने नहीं आए हैं. 
 
ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news