ये दमदार जोड़ी किसके साथ मनाएंगे होली, देखें धमाकेदार होली मुकाबला
Advertisement

ये दमदार जोड़ी किसके साथ मनाएंगे होली, देखें धमाकेदार होली मुकाबला

अक्षरा सिंह और आम्रपाली दुबे का होली गीत 'सहेली की होली' इंटरनेट पर धमाल रहा है. इस गीत में दोनों एक्ट्रेस ने सहेलियों के रूप अपने अपने होली में तैयारी और अपने -अपने हसबैंड के साथ मस्ती की बात और राज बता रहे हैं.

 होली गीत 'सहेली की होली' इंटरनेट पर धमाल मचा रहा.

Patna: बसंत पंचमी के साथ ही होली पर्व की शुरुआत हो जाती है. बृज में आज ही के दिन से 40 दिन के होली के पर्व की शुरुआत हो जाती है. ऐसे में बिना भोजपुरी होली गीत के इस त्यौहार का मजा ही नहीं हैं, इसलिए एक-एक कर भोजपुरी के होली गीत धड़ा-धड़ रिलीज किए जा रहे हैं या अन्य पुराने भोजपुरी होली गीत तेजी से वायरल हो रहे हैं.

ऐसे में भोजपुरी सिनेमा की दो सबसे सुपरहिट जोड़ी दिनेश लाल यादव,आम्रपाली दुबे और पवन सिंह और अक्षरा सिंह का एक भोजपुरी होली गीत भी जमकर बवाल मचा रहा है. इस बार भी होली में ये भोजपुरी स्टार धमाल मचाते नजर आएंगे. 

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की दो सुपरस्टार अक्षरा सिंह और आम्रपाली दुबे ने मिलकर संगीत प्रेमियों के लिए होली गीत 'सहेली की होली' इंटरनेट पर धमाल रहा है. इस गीत में दोनों एक्ट्रेस ने सहेलियों के रूप अपने अपने होली में तैयारी और अपने -अपने हसबैंड के साथ मस्ती की बात और राज बता रहे हैं.

इस गाने पर दोनों ने जमकर डांस किया है. गाना 'सहेली की होली' वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. आपको जानकर हैरत होगी कि इस गाने को अभी तक 2 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. इस गाने में  पहली बार दो अभिनेत्रियों ने कमाल किया है.

ये भी पढ़ें- आम्रपाली और निरहुआ का यह भोजपुरी होली गीत 'होली कब तू मनईबु' हो रहा वायरल, मचा हंगामा

इस गाने में दोनों सहेलियों के बीच की छेड़छाड़-प्यार और मस्ती को दिखाया गया है. साथ ही दोनों अभिनेत्रियों का डांस भी कमाल का लग रहा है, दोनों सहेलियों के इस रूप को देखकर शायद हर किसी को अपनी सहेली याद आ रही है जिसकी वजह से ये वीडियो आम लोगों की पहली पसंद बना हुआ है.

इस गाने को अक्षरा सिंह और आम्रपाली दुबे ने मिलकर गाया है. इस गाने को लिखा है मनोज मतलबी ने. इस गाने को म्यूजिक दिया है छोटे बाबा ने.

Trending news