वैलेंटाइन वीक के पहले दिन किसने किया मोनालिसा को किया प्रपोज, देखें वीडियो
Advertisement

वैलेंटाइन वीक के पहले दिन किसने किया मोनालिसा को किया प्रपोज, देखें वीडियो

विक्रांत ने मोनालिसा को वैलेंटाइन वीक के पहले दिन रोज डे पर प्यार का इजहार किया है. विक्रांत रेड रोज देते हुए कह रहे है कि अच्छा लगा ना मैं,तो मोनालिसा ने कहा- मैं तुम्हें देख नहीं रही थी इसलिए तू काबड़ा-बाबड़ा हो रहा था ना.

पति विक्रांत मोनालिसा को रोज डे प्यार का किया इजहार .

Patna: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा इंटरनेट पर अपनी लेटेस्ट फोटोज के कारण चर्चा में है. मोनालिसा ने अपने पति विक्रांत के साथ वैलेंटाइन वीक की शुरूआत रोज डे से की. मोनालिसा के पति ने मोनालिसा को रोज डे पर लाल गुलाब देकर अपने प्यार का इजहार करते नजर आ रहे है. 

पति विक्रांत मोनालिसा को रोज डे पर ऐसे किया प्यार का इजहार
इस वीडियो को मोनालिसा ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. वीडियो में पति विक्रांत मोनालिसा को रोज डे पर प्यार का इजहार अनोखे अंदाज में करते नजर आ रहे है. विक्रांत रेड रोज देते हुए कह रहे है कि अच्छा लगा ना मैं,तो मोनालिसा ने कहा मैं तुम्हें देख नहीं रही थी इसलिए तू काबड़ा-बाबड़ा हो रहा था ना. इसके बाद मोनालिसा के पति विक्रांत ने अजीब सा मुंह बनाते हुए कहा-काबड़ा-बाबड़ा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

इस वीडियो में विक्रांत लाल सर्ट ने नजर आ रहे है तो वहीं मोनालिसा हल्के पिंक कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. इस वीडियो पर फैंस लगातार कमेंटे्स कर रहे हैं. 

मोनालिसा और विक्रांत की शादी बिग बॅास के घर से 
विक्रांत और मोनालिसा ने बिग बॉस 2017 में शादी की थी. मोनालिसा और विक्रांत पति-पत्नी के साथ एक अच्छे दोस्त भी है. मोनालिसा ने बिग बॅास के घर में विक्रांत सिंह से शादी की. विक्रांत सिंह को कई साल डेट करने के बाद बिग बॅास शो के मेकर्स ने जब मोनालिसा और विक्रांत के सामने शादी का प्रस्ताव रखा तो दोनों ने इसके लिए राजी हो गए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

इनकी शादी को नेशनल टीवी चैनलों पर भी टेलीकास्ट किया गया था. इनके प्यार के साथ-साथ शादी में भी पूरा देश गवाह बना.  मोनालिसा और विक्रांत दोनों एक-दूसरे के लिये बराबर समय निकालते रहते हैं. अक्सर इन दोनों को क्वालिटी टाइम बिताते हुए किसी अच्छी लोकेशन पर देखा जा सकता है.

मोनालिसा का इंस्टाग्राम पर 4.9 मिलियन फॅालोअर्स
मोनालिसा को इंस्टाग्राम पर 4.9 मिलियन लोग फॅालो करते है. मोनालिसा अपनी निजी जिंदगी की कई तस्वीरों को फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. मोनालिसा अपने फैंस से काफी कनेक्ट रहती हैं. मोनालिसा अपनी इन्हीं फोटोज और डांस वीडियो के कारण तेजी से फॉलोअर्स की संख्या बढ़ती जा रही हैं. मोनालिसा को इंस्टाग्राम पर 4.9 मिलियन लोग फॅालो करते हैं.

Trending news