Watch: गूंजन सिंह और शिल्पी राज के इस नए गाने ने बढ़ा दिया यूट्यूब का तापमान, Video Viral
Advertisement

Watch: गूंजन सिंह और शिल्पी राज के इस नए गाने ने बढ़ा दिया यूट्यूब का तापमान, Video Viral

Gunjan Singh Shilpi Raj New Bhojpuri Song 2022: गूंजन सिंह और शिल्पी राज का यह गाना 'ब्यूटिफुल लईकी' (Beautiful Laiki) रिलीज के बाद तेजी से यूट्यूब पर वायारल हो रहा है. इस गाने का जब से टीजर रिलीज हुआ था तभी से दर्शक इस गाने के रिलीज का इंतजार कर रहे थे.

Watch: गूंजन सिंह और शिल्पी राज के इस नए गाने ने बढ़ा दिया यूट्यूब का तापमान, Video Viral

Patna: Gunjan Singh Shilpi Raj New Bhojpuri Song 2022: नववर्ष 2022 के स्वागत के लिए पूरी दुनिया तैयार है. ऐसे में भोजपुरी के कलाकार भी कहां पीछे रहनेवाले हैं. भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी अभिनय और गायकी से धूम मचा चुके गूंजन सिंह (Gunjan Singh) और शिल्पी राज (Shilpi Raj) का एक गाना यूट्यूब पर रिलीज किया गया है.

गूंजन सिंह और शिल्पी राज का यह गाना 'ब्यूटिफुल लईकी' (Beautiful Laiki) रिलीज के बाद तेजी से यूट्यूब पर वायारल हो रहा है. इस गाने का जब से टीजर रिलीज हुआ था तभी से दर्शक इस गाने के रिलीज का इंतजार कर रहे थे. अब नववर्ष की शुरुआत से एक दिन पहले इस गाने ने रिलीज के साथ ही धमाका मचा दिया है. इस गाने को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. 

इस गाने में अभिनेत्री गूंजन सिंह से कह रही हैं कि 'ब्यूटीफुल लइकी बानी प्यारी, देखा तूहु दुसरा दुआरी'. मतलब साफ है कि इस गाने में गूंजन सिंह और अभिनेत्री के बीच नोकझोंक हो रही है, जो दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. नए साल पर शिल्पी राज और गूंजन सिंह का यह धमाका खूब बवाल मचाने वाला है. इस गाने के वीडियो को बिल्कुल बॉलीवुड स्टाइल में फिल्माया गया है. 

ये भी पढ़ें- Watch: खेसारी लाल यादव की फिल्म 'राजा जानी' के दो सबसे रोमांटिक भोजपुरी सॉन्ग यहां देखें

गूंजन सिंह और शिल्पी राज के इस गाने 'ब्यूटिफुल लईकी' के बोल गौतम राय उर्फ कलंग ने लिखा है, जबकि इसका संगीत विकास यादव ने दिया है. इस वीडियो को आर्यन देव ने डायरेक्ट किया है. वहीं इस गाने को Wave Music के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने को 52,262 से ज्यादा लोगों ने चंद घंटों में देख लिया है और इसे 5K से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. गाना यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसका वीडियो दर्शकों को पसंद भी आ रहा है. 

Trending news