गूंजन सिंह को साली ने कहा 'जीजा जी बाईक सीखा दी', मिला ये जवाब
Advertisement

गूंजन सिंह को साली ने कहा 'जीजा जी बाईक सीखा दी', मिला ये जवाब

 भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपने दमदार अभिनय और शानदार गायकी के दमपर अपनी अलग पहचान बना चुके गूंजन सिंह के दीवाने करोड़ों की संख्या में लोग हैं. भोजपुरी के दर्शक गूंजन सिंह के गानों के रिलीज का इंतजार बड़ी बेसब्री से करते हैं.

गूंजन सिंह को साली ने कहा 'जीजा जी बाईक सीखा दी', मिला ये जवाब

Patna: भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपने दमदार अभिनय और शानदार गायकी के दमपर अपनी अलग पहचान बना चुके गूंजन सिंह के दीवाने करोड़ों की संख्या में लोग हैं. भोजपुरी के दर्शक गूंजन सिंह के गानों के रिलीज का इंतजार बड़ी बेसब्री से करते हैं. गूंजन सिंह के गाने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर धमाल मचा देते हैं. गूंजन के वीडियो को आप कभी भी यूट्यूब पर देखें तो आपक इसपर मिलियन व्यूज नजर आएंगे. वहीं भोजपुरी की मदमाती आवाज की मल्लिका अंतरा सिंह प्रियंका के गानों ने भी दर्शकों को खूब दीवाना बनाया है. उनकी आवाज की दीवानगी भी भोजपुरी के दर्शकों के सिर चढ़कर बोलती है. 

ऐसे में अंतरा सिंह प्रियंका और गूंजन सिंह का एक सुपरहिट भोजपुरी गाना 'जीजा जी बाईक सीखा दी' यूट्यूब पर रिलीज के साथ ही वायरल होने लगा है. इस वीडियो में गूंजन सिंह के साथ जो अभिनेत्री नजर आ रही है उसकी अदाएं सुपरहॉट हैं. वीडियो में गूंजन सिंह ने अभिनेत्री के जीजा का किरदार निभाया है और इसके साथ वह जमकर फ्लर्ट करते नजर आ रहे हैं. अभिनेत्री और गूंजन सिंह के बीच केमिस्ट्री शानदार है और दोनों के बीच चल रहा छेड़छाड़ दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. इस गाने के वीडियो में जीजा साली के बीच की नोकझोंक ने दर्शकों को अपनी तरफ खींचा है. 

अंतरा सिंह प्रियंका और गूंजन सिंह का एक सुपरहिट भोजपुरी गाना 'जीजा जी बाईक सीखा दी' में दोनों की आवाज भी दर्शकों को दीवाना बना रही है. इसके साथ ही इस गाने के बारे में बता दें तो इसके बोल अमन अलबेला ने लिखे हैं और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. गूंजन और अंतरा की आवाज को एक साथ सुनना भोजपुरी के दर्शकों के लिए बोनस है और यही वजह है कि इस गाने को दर्शक इतना पसंद कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- भोजपुरी होली गाना 'भतार को तलाक दीजिए' के जरिए कल्लू और शिल्पी राज मचा रहे धमाल, वीडियो वायरल

अंतरा सिंह प्रियंका और गूंजन सिंह का एक सुपरहिट भोजपुरी गाना 'जीजा जी बाईक सीखा दी' को आप गूंजन सिंह एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल पर आप देख सकते हैं जहां इस गाने के वीडियो को रिलीज किया गया है. इस वीडियो को अभी तक 508,424 से ज्यादा व्यूज और 10 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. 

Trending news