Shilpi Raj और Maahi की जोड़ी के इस लेटेस्ट सॉन्ग 'हाथ में मेंहदी रचा द' ने मचा रखा है धमाल
Advertisement

Shilpi Raj और Maahi की जोड़ी के इस लेटेस्ट सॉन्ग 'हाथ में मेंहदी रचा द' ने मचा रखा है धमाल

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) की ट्रेंडिंग सिंगर और अपनी गायकी के दम पर अपने को स्टार बना चुकी शिल्पी राज (Shilpi Raj) को चाहनेवाले करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. ऐसे में भोजपुरी के दर्शकों को इनके गाने के रिलीज का इंतजार बेसब्री से रहता है.

Shilpi Raj और  Maahi की जोड़ी के इस लेटेस्ट सॉन्ग 'हाथ में मेंहदी रचा द' ने मचा रखा है धमाल

Patna: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) की ट्रेंडिंग सिंगर और अपनी गायकी के दम पर अपने को स्टार बना चुकी शिल्पी राज (Shilpi Raj) को चाहनेवाले करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. ऐसे में भोजपुरी के दर्शकों को इनके गाने के रिलीज का इंतजार बेसब्री से रहता है. शिल्पी राज का कोई भी गाना हो यूट्यूब पर रिलीज के साथ ही वायरल हो जाता है. शिल्पी राज के गाने भी धड़ाधड़ यूट्यूब पर रिलीज और वायरल होते हैं. 

ऐसे में शिल्पी राज (Shilpi Raj) और  माही श्रीवास्तव (Maahi Shrivastav) की जोड़ी का एक गाना  'हाथ में मेंहदी रचा द' (Hath Me Mehandi) रिलीज के बाद से वायरल हो रहा है. इस गाने में शिल्पी राज (Shilpi Raj) की आवाज हमेशा की तरह इस बार भी आपको अपना दीवाना बना देगी. वीडियो में माही श्रीवास्तव (Maahi Shrivastav) नजर आ रही. भोजपुरी की हॉट अभिनेत्री माही श्रीवास्तव (Maahi Shrivastav) की अदाएं बेहतरीन है. आपको बता दें कि यह एक विवाह गीत है, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. 

गाना 'हाथ में मेंहदी रचा द' (Hath Me Mehandi) में हॉट अभिनेत्री माही श्रीवास्तव (Maahi Shrivastav) की कातिलाना अदा और शिल्पी राज (Shilpi Raj) की बेहतीन आवाज दर्शकों के दिलों पर बिजलियां गिराने के लिए काफी है. इस गाने  'हाथ में मेंहदी रचा द' (Hath Me Mehandi) को Wave Music के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां यह तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने क अभी तक 25,164 लोगों ने देखा है, वहीं इसको 2K के करीब लाइक्स भी मिले हैं.  

ये भी पढ़ें- Pawan singh की फिल्म का गाना 'जान लेबा का हो, बज गईल चार' हो रहा वायरल

शिल्पी राज (Shilpi Raj) और  माही श्रीवास्तव (Maahi Shrivastav) के इस गाने  'हाथ में मेंहदी रचा द' (Hath Me Mehandi) के बोल मुकेश यादव (Mukesh Yadav) ने लिखे हैं, वहीं इसका संगीत Arya Sharma ने दिया है. वीडियो को डायरेक्ट Ravi Pandit ने किया है. यह वीडियो तेजी से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. 

Trending news