प्रमोद प्रेमी यादव का सुपरहॉट भोजपुरी होली गाना 'डलवा लिहे पिछला घरे में' वायरल
Advertisement

प्रमोद प्रेमी यादव का सुपरहॉट भोजपुरी होली गाना 'डलवा लिहे पिछला घरे में' वायरल

प्रमोद प्रेमी यादव भोजपुरी के सुपरहिट सिंगर और सुपरस्टार अभिनेता के होली के गाने के बिना इस त्यौहार की कल्पना अधूरी है. होली के कई सारे गाने भोजपुरी भाषा के लगातार रिलीज हो रहे हैं, लेकिन प्रमोद प्रेमी यादव का यह भोजपुरी होली गाना सुपरहॉट है. इसके वीडियो को देखकर आपका भी मन रंगीन हो जाएगा.

प्रमोद प्रेमी यादव का सुपरहॉट भोजपुरी होली गाना 'डलवा लिहे पिछला घरे में' वायरल

Patna: प्रमोद प्रेमी यादव भोजपुरी के सुपरहिट सिंगर और सुपरस्टार अभिनेता के होली के गाने के बिना इस त्यौहार की कल्पना अधूरी है. होली के कई सारे गाने भोजपुरी भाषा के लगातार रिलीज हो रहे हैं, लेकिन प्रमोद प्रेमी यादव का यह भोजपुरी होली गाना सुपरहॉट है. इसके वीडियो को देखकर आपका भी मन रंगीन हो जाएगा. इस गाने के वीडियो ने यूट्यूब का तापमान बढ़ा दिया है और इसकी वजह से पूरा यूट्यूब रंगीन हो उठा है.

प्रमोद प्रेमी यादव के साथ इस भोजपुरी होली गाना 'डलवा लिहे पिछला घरे में' सृष्टि भारती ने अपनी आवाज दी है जो दर्शकों के लिए बोनस से कम नहीं है. इस गाने के वीडियो में उड़ते रंग और गुलाल भोजपुरी दर्शकों के मन को रंगीन बना रहे हैं. इस गाने के वीडियो में प्रमोद प्रेमी यादव के साथ शिल्पी देहाती नजर आ रही हैं. शिल्पी देहाती और प्रमोद प्रेमी यादव की अदाएं इस गाने के वीडियो को रंगीन बना रहा है. इस गाने के वीडियो में शिल्पी देहाती ने अपनी अदाओं का जो रंग बिखेरा है वह होली के रंग और गुलाल के साथ मिलकर माहौल को और रंगीन बना रहा है.  

प्रमोद प्रेमी यादव और सृष्टि भारती के इस भोजपुरी होली गाना 'डलवा लिहे पिछला घरे में' के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं, जबकि इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इस गाने का बोल दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है, इसी वजह से इस वीडियो को दर्शक खूब सर्च कर रहे हैं.  

ये भी पढ़ें- शिल्पी राज और अंकुश राजा का भोजपुरी होली गाना 'साली कुंवारी रंग जीजा जी डाली' वायरल

प्रमोद प्रेमी यादव और सृष्टि भारती के इस भोजपुरी होली गाना 'डलवा लिहे पिछला घरे में' के वीडियो को आप अंशिका हिट्स के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. यहां इस गाने के वीडियो को अभी तक रिलीज के बाद से 60 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है और इसे 1 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं. इस वीडियो के वायरल होने का सिलसिला जारी है. 

Trending news