सृष्टि से बोले प्रमोद प्रेमी 'भर होली लेबू हमरे नाम', हो गया हंगामा, VIDEO VIRAL
Advertisement

सृष्टि से बोले प्रमोद प्रेमी 'भर होली लेबू हमरे नाम', हो गया हंगामा, VIDEO VIRAL

भोजपुरी गीतों के संग होली के रंग का अपना अलग मजा है. होली के गीत इस त्यौहार के आने से पहले धड़ाधड़ यूट्यूब पर रिलीज किए जाते हैं. ऐसे में भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी आवाज और अभिनय से अपनी पहचान बना चुके प्रमोद प्रेमी यादव का एक भोजपुरी होली गीत रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर बवाल मचा रहा है.

सृष्टि से बोले प्रमोद प्रेमी 'भर होली लेबू हमरे नाम', हो गया हंगामा, VIDEO VIRAL

Patna: भोजपुरी गीतों के संग होली के रंग का अपना अलग मजा है. होली के गीत इस त्यौहार के आने से पहले धड़ाधड़ यूट्यूब पर रिलीज किए जाते हैं. ऐसे में भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी आवाज और अभिनय से अपनी पहचान बना चुके प्रमोद प्रेमी यादव का एक भोजपुरी होली गीत रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर बवाल मचा रहा है. इस भोजपुरी होली गीत के वीडियो को जमकर लोग सर्च कर रहे हैं. 

 प्रमोद प्रेमी यादव और सृष्टि भारती की आवाज और अंदाज में रिलीज यह भोजपुरी होली गीत 'भर होली लेबू हमरे नाम' के वीडियो को देखकर आप भी होली के रंग में रंग जाएंगे. प्रमोद प्रेमी यादव के इस भोजपुरी स्पेशल गाने के रिलीज का इंतजार वैसे भी भोजपुरी के दर्शक बेसब्री से कर रहे थे. प्रमोद प्रेमी यादव ने भोजपुरी गानों से शुरू कर सिनेमा के पर्दे तक अपनी पहचान बना बनाई है और दर्शकों को अपना दीवाना बना रखा है. ऐसे में प्रमोद प्रेमी के गाने यूट्यूब पर रिलीज के साथ ही मिलियन में व्यूज हासिल करते हैं.  

प्रमोद प्रेमी यादव के इस भोजपुरी होली गीत ने रिलीज के साथ ही यूट्यूब को रंगीन कर दिया है. इस होली गीत में प्रमोद प्रेमी और सृष्टि भारती की अदाएं दर्शकों के पसीने छुड़ाने के लिए काफी है. प्रमोद प्रेमी और सृष्टि भारती का यह भोजपुरी होली गीत 'भर होली लेबू हमरे नाम' देखकर आपका भी मिजाज रंगीन हो जाएगा. इस गाने के बोल हरेराम हंसमुखी ने लिखे हैं, जबकि इसका संगीत शशि रंजन ने दिया है. इस वीडियो की परिकल्पना सोनू जी और अशोक प्रेमी ने की है.

ये भी पढ़ें- खेसारी लाल यादव को चांदनी सिंह ने कहा 'धोखेबाज हो गया', व्यूज 110 मिलियन के पार

प्रमोद प्रेमी और सृष्टि भारती का यह भोजपुरी होली गीत 'भर होली लेबू हमरे नाम' को आप एसआरके म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं, जहां इस गाने को रिलीज किया गया है. यहां इस वीडियो को अभी तक 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है जबकि इस वीडियो को 17 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. इस गाने ने यूट्यूब की सर्चिंग लिस्ट में अपनी जगह बना रखी है. 

Trending news