प्रमोद प्रेमी ने भोजपुरी होली गाना 'खोले द खाता होली में' के जरिए मचाया बवाल, वीडियो वायरल
Advertisement

प्रमोद प्रेमी ने भोजपुरी होली गाना 'खोले द खाता होली में' के जरिए मचाया बवाल, वीडियो वायरल

भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी गायकी और बेहतरीन अभिनय के दमपर अपनी अलग पहचान बना चुके प्रमोद प्रेमी यादव के गानों के रिलीज का इंतजार भोजपुरी के दर्शक बेसब्री से करते हैं. प्रमोद प्रेमी यादव के गानों को सुनने वालों की संख्या और इसे पसंद करनेवाले बड़ी संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं.

प्रमोद प्रेमी ने भोजपुरी होली गाना 'खोले द खाता होली में' के जरिए मचाया बवाल, वीडियो वायरल

Patna: भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी गायकी और बेहतरीन अभिनय के दमपर अपनी अलग पहचान बना चुके प्रमोद प्रेमी यादव के गानों के रिलीज का इंतजार भोजपुरी के दर्शक बेसब्री से करते हैं. प्रमोद प्रेमी यादव के गानों को सुनने वालों की संख्या और इसे पसंद करनेवाले बड़ी संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. ऐसे में प्रमोद प्रेमी यादव का कोई भी गाना रिलीज के साथ ही तेजी से यूट्यूब पर तहलका मचाने लगता है.

होली का त्यौहार नजदीक आनेवाला है ऐसे में भोजपुरी के दर्शकों के लिए प्रमोद प्रेमी यादव और शिवानी सिंह एक भोजपुरी होली गाना लेकर आए हैं. इस गाने ने रिलीज के साथ ही यूट्यूब को रंगों से भर दिया है. इस गाने में उड़ते रंग और गुलाल के संग आप भी होली की उमंग में शामिल हो जाएंगे. गाने के वीडियो में पवन सिंह और शिवानी सिंह की आवाज का अंदाज दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. इस गाने के वीडियो में प्रमोद प्रेमी यादव और साथ में नजर आ रही अभिनेत्री के बीच की केमिस्ट्री जानदार है. इस गाने में दोनों के बीच की होली वाली हुड़दंग दर्शकों को पसंद आ रही है और दोनों का रोमांस भी कातिलाना है. इस भोजपुरी होली गाना 'खोले द खाता होली में' को प्रमोद प्रेमी यादव और शिवानी सिंह ने गाया है. 

प्रमोद प्रेमी यादव और शिवानी सिंह का यह सुपर हिट भोजपुरी होली गाना 'खोले द खाता होली में' के बोल दीपक देशमुख ने लिखे हैं. वहीं इसका संगीत जेपी तिवारी ने दिया है. इस गाने को पवन पांडे ने अरेंज किया है. जबकि गाने की परिकल्पना अशोक प्रेमी और सोनू जी ने किया है. इस गाने के वीडियो के निर्माता राजकुमार सिंह हैं. 
   
ये भी पढ़ें- काव्या सिंह के साथ खेसारी लाल का रोमांस मचा रहा बवाल, दोनों का 'मन मगन मगन शिव में'

प्रमोद प्रेमी यादव और शिवानी सिंह का यह सुपर हिट भोजपुरी होली गाना 'खोले द खाता होली में' के वीडियो को आप ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन के यूट्यूब चैनल पर आप देख सकते हैं, इस वीडियो ने यूट्यूब पर रंग भर दिए हैं. इस गाने के वीडियो को रिलीज के बाद से अब तक 50 हजार से ज्यादा लागों ने देखा है और इसे 5 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं.   

Trending news