प्रमोद प्रेमी यादव का नया भोजपुरी रोमांटिक गाना 'दरदिया ए पिया उठता' फैंस की बेचैनी बढ़ाई
Advertisement

प्रमोद प्रेमी यादव का नया भोजपुरी रोमांटिक गाना 'दरदिया ए पिया उठता' फैंस की बेचैनी बढ़ाई

प्रमोद प्रेमी यादव के एक भोजपुरी सुपरहिट गाने 'दरदिया ए पिया उठता' ने रिलीज के साथ यूट्यूब पर आग लगा दी है. इस भोजपुरी गाने के वीडियो को देखकर आपको इस फागुन के मौसम में खलबली मचा देगी. यह गाना प्रमोद प्रमी यादव के एलबम 'देह कमजोर बा' का है. 

प्रमोद प्रेमी यादव का नया भोजपुरी रोमांटिक गाना 'दरदिया ए पिया उठता' रिलीज के बाद वायरल.

Patna: भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर प्रमोद प्रेमी यादव का जलवा किसी भी सुपरस्टार से कम नहीं है, प्रमोद प्रेमी यादव ने अपनी बेहतरीन गायकी और शानदार अभिनय के दमपर यह मुकाम हासिल किया है. प्रमोद प्रेमी यादव का कोई भी गाना हो उसके रिलीज का इंतजार दर्शक बेसब्री से करते हैं, यही वजह है कि इनके गाने यूट्यूब के मिलियन व्यूज क्लब में शामिल हो जाते हैं. इसी कड़ी में प्रमोद प्रेमी यादव का नया भोजपुरी गाना 'दरदिया ए पिया उठता' रिलीज के बाद धमाल मचा रहा है. इस गाने को 82 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है.  

प्रमोद प्रेमी यादव के एक भोजपुरी सुपरहिट गाने 'दरदिया ए पिया उठता' ने रिलीज के साथ यूट्यूब पर आग लगा दी है. इस भोजपुरी गाने के वीडियो को देखकर आपको इस फागुन के मौसम में खलबली मचा देगी. यह गाना प्रमोद प्रमी यादव के एलबम 'देह कमजोर बा' का है. इस गाने में प्रमोद प्रेमी यादव और अभिनेत्री का बेहतरीन रोमांस ने यूट्यूब का तापमान बढ़ा रखा है. 

प्रमोद प्रेमी यादव के इस भोजपुरी सुपरहिट गाने 'दरदिया ए पिया उठता'  के बोल प्रकाश परदेसी ने लिखे हैं, जबकि इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इस वीडियो को राहुल यादाव ने डायरेक्ट किया है. वीडियो को देखकर आपको खूब आनंद आएगा. इसी वजह से इस गाने को यूट्यूब पर दर्शकों के द्वारा खूब सर्च किया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें- यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे और भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह में जबर्दस्त मुकाबला सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

प्रमोद प्रेमी यादव के इस भोजपुरी सुपरहिट गाने 'दरदिया ए पिया उठता'  को आप वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं, इस वीडियो को अभी भी दर्शकों का प्यार मिल रहा है. दर्शक इस गाने को इतना पसंद कर रहे हैं कि इसने व्यूज का रिकॉर्ड बना दिया है. इस गाने के वीडियो को अभी तक 82,759  से ज्यादा लोगों ने देखा है वहीं इस वीडियो को 6K से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.  

Trending news