प्रमोद प्रेमी यादव का लेटेस्ट भोजपुरी सॉन्ग 'रहबू अँखिया के सोझा हो' रिलीज के साथ मचा रहा हंगामा
Advertisement

प्रमोद प्रेमी यादव का लेटेस्ट भोजपुरी सॉन्ग 'रहबू अँखिया के सोझा हो' रिलीज के साथ मचा रहा हंगामा

प्रमोद प्रेमी यादव भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार अभिनेता और सिंगर जिन्होंने अपने अभिनय और गायकी से धमाल मचा रखा है. भोजपुरी के दर्शकों को प्रमोद प्रेमी यादव की आवाज और अभिनय दोनों इतनी भाती है कि उनके गानों के रिलीज का इंतजार दर्शक बड़ी बेसब्री से करते हैं.

प्रमोद प्रेमी यादव का लेटेस्ट भोजपुरी सॉन्ग 'रहबू अँखिया के सोझा हो' रिलीज के साथ मचा रहा हंगामा

Patna: प्रमोद प्रेमी यादव भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार अभिनेता और सिंगर जिन्होंने अपने अभिनय और गायकी से धमाल मचा रखा है. भोजपुरी के दर्शकों को प्रमोद प्रेमी यादव की आवाज और अभिनय दोनों इतनी भाती है कि उनके गानों के रिलीज का इंतजार दर्शक बड़ी बेसब्री से करते हैं. प्रमोद प्रेमी यादव ने कई सुपरहिट भोजपुरी फिल्मों में काम किया है और उनके कई गाने यूट्यूब पर धमाल मचाते रहते हैं. 

प्रमोद प्रेमी यादव का आज एक और गाना यूट्यूब पर रिलीज हुआ है जिसने रिलीज के बाद से ही यहां का तापमान बढ़ा दिया है. इस गाने 'रहबू अँखिया के सोझा हो' के वीडियो को दर्शकों के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. यह गाना एक सुपर रोमांटिक गाना है और इसके वीडियो में प्रमोद प्रेमी यादव के साथ तनु यादव नजर आ रही हैं. वीडियो में तनु यादव एकदम शुद्ध देसी लुक में नजर आ रही हैं और उनका यह लुक दर्शकों को खूब भा रहा है.  

तनु यादव के साथ प्रमोद प्रेमी यादव का रोमांटिक अंदाज इस गाने की भव्यता को और बढ़ा रहा है. इस वीडियो में तनु यादव और प्रमोद प्रेमी यादव के बीच की केमिस्ट्री सुपर से ऊपर वाली है. इस गाने के बोल दर्शकों को खूब पसंद आ रहे हैं. गाने के वीडियो को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर आप देख सकते हैं जहां इस गाने के वीडियो ने रिलीज के बाद से ही धमाल मचा रखा है. यहां इस गाने 'रहबू अँखिया के सोझा हो' के वीडियो को रिलीज के बाद से चंद घंटे के भीतर 180,474 से ज्यादा लोगों ने देखा है वहीं इसे 16 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- खेसारी लाल यादव नेहा श्री से 'टूटल बुशट के बटन हो' कहकर लगे झगड़ने, वीडियो वायरल

तनु यादव और प्रमोद प्रेमी यादव के इस गाने 'रहबू अँखिया के सोझा हो' के वीडियो के बोल विशाल भारती ने लिखे हैं. जबकि इस सुपरहिट गाने का संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इस गाने के वीडियो को राजेश गुप्ता ने डायरेक्ट किया है. यह वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. 

Trending news