भोजपुरी की बहुप्रतिक्षित फिल्म 'मीरा का मोहन' का ऑफिसियल ट्रेलर रिलीज, वीडियो धमाकेदार
Advertisement

भोजपुरी की बहुप्रतिक्षित फिल्म 'मीरा का मोहन' का ऑफिसियल ट्रेलर रिलीज, वीडियो धमाकेदार

प्रमोद प्रेमी यादव की फिल्म 'मीरा का मोहन' के निर्देशक अजय कुमार झा हैं, जबकि इसके निर्माता संदीप सिंह, अरविन्द कुमार अग्रवाल हैं. इस फिल्म के गानों को प्रमोद प्रेमी यादव, प्रियंका सिंह, अलका झा, आरोही भारद्वाज, स्निग्धा सरकार ने गाया है. जबकि इसके बोल प्यारेलाल यादव,अरविन्द तिवारी, श्याम देहाती, यादव राज, कृष्णा बेदर्दी ने लिखे हैं और संगीत ओम झा ने दिया है.

भोजपुरी की बहुप्रतिक्षित फिल्म 'मीरा का मोहन' का ऑफिसियल ट्रेलर रिलीज, वीडियो धमाकेदार

Patna: भोजपुरी के दर्शकों को सिनेमा के रिलीज का बेसब्री से इंतजार रहता है. कोरोना के बाद से इस इंडस्ट्री ने भी ढेरों परेशानियों का सामना किया है. भोजपुरी की कई सारी फिल्में रिलीज के लिए अब तैयार हो रही हैं. धीरे-धीरे इंडस्ट्री का काम रफ्तार पकड़ रहा है. ऐसे में प्रमोद प्रेमी यादव की जिस फिल्म की प्रतिक्षा भोजपुरी के दर्शक बेताबी से कर रहे थे उसका ट्रेलर जारी कर दिया गया है. 

प्रमोद प्रेमी यादव, काजल यादव, खुशबु झा, प्रकाश जैस, अजय सूर्यवशीं, विनोद मिश्रा, अनूप  अरोरा, सी . पी भट्ट, संतोष श्रीवास्तव, मनोज टाइगर, संजू सोलंकी, कृष्णा कुमार, राज त्रिवेदी, जशवंत सिंह आर .के गोस्वामी अभिनित फिल्म 'मीरा का मोहन' का ऑफिसियल ट्रेलर आज रिलीज हो गया है. यह म्यूजिकल फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आनेवाली है इसके ट्रेलर को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है. फिल्म के ट्रेलर को देखकर इस बात का भी अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह एक म्यूजिकल रोमांटिक मूवी है इसमें प्रमोद प्रेमी यादव और काजल यादव दोनों गायक हैं एवं दोनों अपनी सफलता की कहानी अपने हाथों से लिखना चाहते हैं. फिर दोनों के बीच प्यार होता है और फिल्म की कहानी यहीं से अपने नए मुकाम पर होती है.  

प्रमोद प्रेमी यादव की फिल्म 'मीरा का मोहन' के निर्देशक अजय कुमार झा हैं, जबकि इसके निर्माता संदीप सिंह, अरविन्द कुमार अग्रवाल हैं. इस फिल्म के गानों को प्रमोद प्रेमी यादव, प्रियंका सिंह, अलका झा, आरोही भारद्वाज, स्निग्धा सरकार ने गाया है. जबकि इसके बोल प्यारेलाल यादव,अरविन्द तिवारी, श्याम देहाती, यादव राज, कृष्णा बेदर्दी ने लिखे हैं और संगीत ओम झा ने दिया है. फिल्म की कथा, पटकथा और संवाद अरविन्द तिवारी ने लिखे हैं. जबकि फिल्म में कोरियोग्राफी कानू मुखर्जी, सोनू प्रीतम ने की है. 

ये भी पढ़ें- भोजपुरी सिनेमा की सनी लियोनी 'प्राची सिंह' ने एक बार फिर तस्वीरों के जरिए लगाई सोशल मीडिया पर आग

फिल्म 'मीरा का मोहन' के इस ऑफिसियल ट्रेलर को आप B4U भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं जहां इसे रिलीज किया गया है और इसने यहां तहलका मचा रखा है. 
 

Trending news