प्रमोद प्रेमी का भोजपुरी गाना ‘मेहरारू चाही सुनर’ पर फैंस का रील्स सोशल मीडिया पर छाया
Advertisement

प्रमोद प्रेमी का भोजपुरी गाना ‘मेहरारू चाही सुनर’ पर फैंस का रील्स सोशल मीडिया पर छाया

सिंगर प्रमोद प्रेमी यादव का एक गाना ‘मेहरारू चाही सुनर’ रिलीज के बाद से ही तहलका मचा रहा है.ये गाना इतना हिट हुआ था कि कई यूजर्स इस गाने पर वीडियोज बना रहे हैं. इंस्टाग्राम स्टार शिवानी ठाकुर वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

सिंगर प्रमोद प्रेमी यादव का ये गाना ‘मेहरारू चाही सुनर’ यूट्यूब पर मचाया धूम.

Patna: भोजपुरी सिंगर प्रमोद प्रेमी यादव के गाने यूट्यूब पर गर्दा मचा रहा है. होली आने में अब बस कुछ ही समय बचे है ऐसे में प्रमोद प्रेमी के गाने में रंगों की फुहार लगातार बरस रहे हैं. प्रमोद प्रेमी की दीवानगी फैंस के बीच इस कदर है कि होली से पहले इनके गाने ‘मेहरारू चाही सुनर’धूम मचा रहे हैं.

 उनके कई गाने यूट्यूब पर रिकॉर्ड तोड़ प्रदर्शन कर रहे हैं. सिंगर प्रमोद प्रेमी यादव का ही जलवा है, जो इन दिनों भोजपुरी सिनेमा में अपने हर गाने से धमाल मचा रहे हैं. बात करें सोशल मीडिया की तो उनके गाने तेजी से वायरल हो रहे हैं.

 सिंगर प्रमोद प्रेमी यादव का एक गाना ‘मेहरारू चाही सुनर’ रिलीज के बाद से ही तहलका मचा रहा है.ये गाना इतना हिट हुआ था कि कई यूजर्स इस गाने पर वीडियोज बना रहे हैं. इंस्टाग्राम स्टार शिवानी ठाकुर का भी इस गाने पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसे अब तक लाखों लोग ने देख लिया है.

यह भी पढ़ें- एक बार फिर बवाल मचा रहा राकेश मिश्रा का भोजपुरी गाना 'ए राजा तनी जाई ना बहरिया 3'

‘मेहरारू चाही सुनर’गाने में वो हरे रंग की साड़ी में गजब ढ़ा रही हैं. उनकी इस अदा के चर्चे हर किसी के जुवां पर है, और हर कोई तारीफ कर रहा है. ये वीडियो रील लोगों को काफी पसंद आ रहा हैं.

वीडियो को स्लो मोशन वाला इफेक्ट दिया है. उसपर हवा में उड़ते उनके बाल हर किसी का ध्यान खींच रहे हैं. इसे देख लाखों लोग उनके फैन हो रहे हैं. वीडियो को कुछ दिन पहले पोस्ट किया था, जिसे अभी तक 1 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और हजारों लाइक भी मिल चुके हैं. 

इंस्टाग्राम स्टार शिवानी ठाकुर के कई भोजपुरी गानों पर बनाए वीडियोज इस समय चर्चा में हैं. कुछ समय पहले भी उन्होंने पवन सिंह के ही गाने ‘लहंगवा लस लस करता’ पर वीडियो पोस्ट किया था. इसे भी लाखों व्यूज मिल गए थे. शिवानी की फैन फॉलोईंग काफी बढ़ती जा रही है.

यह भी पढ़ें- भोजपुरी होली गीत 'कहां फगुवा उ गोईल' आपको झूमने पर मजबूर कर देगा

गाने की बात करें तो भोजपुरी इंडस्ट्री के सिंगर प्रमोद प्रेमी यादव का ये गाना ‘मेहरारू चाही सुनर’ यूट्यूब पर रिलीज होते ही खूब धमाल मचा चुका है. कुछ ही दिनों में इस गाने के वीडियो ने लाखों व्यूज बटोर लिए थे. इस हिट गाने को प्रमोद प्रेमी ने गाया था और गाने के लिरिक्स लिखे थे कृष्णा बेदर्दी ने. इंटरनेट पर इस गाने का वीडियो काफी वायरल हुआ था. गाने के वीडियो में हीरोइन के साथ प्रमोद प्रेमी का डांस भी कमाल का था. 

Trending news