प्रमोद प्रेमी यादव का भोजपुरी गाना 'दूधिया गोराई' रिलीज के साथ हुआ वायरल, एक्ट्रेस महिमा सिंह ने मचाया गदर
Advertisement

प्रमोद प्रेमी यादव का भोजपुरी गाना 'दूधिया गोराई' रिलीज के साथ हुआ वायरल, एक्ट्रेस महिमा सिंह ने मचाया गदर

प्रमोद प्रेमी यादव और एक्ट्रेस महिमा सिंह एक भोजपुरी गाना 'दूधिया गोराई' रिलीज के साथ धूम मचा रहा है. इस गाने ने रिलीज के साथ ही यूट्यूब गर्दा उड़ाना शुरू कर दिया है. इस गाने में प्रमोद प्रेमी और एक्ट्रेस की लाजवाब केमेस्ट्री देखते ही बन रही है. गाने के वीडियो में प्रमोद प्रेमी के शानदार आवाज और अभिनय और एक्ट्रेस महिमा सिंह का अंदाज दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है.

प्रमोद प्रेमी यादव का यह सुपर हिट भोजपुरी गाना 'दूधिया गोराई' रिलीज के साथ हुआ वायरल.

Patna: भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी गायकी और बेहतरीन अभिनय के दमपर अपनी अलग पहचान बना चुके प्रमोद प्रेमी यादव के भोजपुरी गानों के रिलीज का इंतजार भोजपुरी के दर्शक बेसब्री से करते हैं. प्रमोद प्रेमी यादव के गानों को सुनने वालों की संख्या और इसे पसंद करनेवाले बड़ी संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. ऐसे में प्रमोद प्रेमी यादव का भोजपुरी गाना 'दूधिया गोराई' रिलीज के साथ ही तेजी से यूट्यूब पर वायरल रहा है.

भोजपुरी के दर्शकों के लिए प्रमोद प्रेमी यादव और एक्ट्रेस महिमा सिंह एक भोजपुरी गाना 'दूधिया गोराई' रिलीज के साथ धूम मचा रहा है. इस गाने ने रिलीज के साथ ही यूट्यूब गर्दा उड़ाना शुरू कर दिया है. इस गाने में प्रमोद प्रेमी और एक्ट्रेस की लाजवाब केमेस्ट्री देखते ही बन रही है. गाने के वीडियो में प्रमोद प्रेमी के शानदार आवाज और अभिनय और एक्ट्रेस महिमा सिंह का अंदाज दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है.

इस गाने के वीडियो में प्रमोद प्रेमी यादव और साथ में नजर आ रही अभिनेत्री महिमा सिंह के बीच की केमेस्ट्री जानदार है. इस गाने में दोनों के बीच शानदार मस्ती लोगों को बेहद पसंद आ रही है और दोनों का रोमांस भी कातिलाना है. इस भोजपुरी गाना 'दूधिया गोराई' को प्रमोद प्रेमी यादव ने गाया है. 

प्रमोद प्रेमी यादव का यह सुपर हिट भोजपुरी गाना 'दूधिया गोराई' के बोल विशाल भारती ने लिखे हैं. वहीं इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इस गाने के वीडियो डायरेक्टर रंजीत कुमार है. 
   
ये भी पढ़ें- भोजपुरी गाना 'उड़ जईबु ए मैना' आम्रपाली दुबे और निरहुआ का फैंस के बीच उड़ा रहा धमाल

प्रमोद प्रेमी यादव और शिवानी सिंह का यह सुपर हिट भोजपुरी गाना 'दूधिया गोराई' के वीडियो को आप वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर आप देख सकते हैं, इस वीडियो ने यूट्यूब का पारा गरम कर दिया हैं. इस गाने के वीडियो को रिलीज के बाद से अब तक 1 लाख से ज्यादा लागों ने देखा है और इसे 14K से ज्यादा लाइक्स मिले हैं.   

 

Trending news