नीलकमल सिंह का भोजपुरी गाना 'बलम Coca Cola पिला दो' रिलीज के साथ हुआ हिट
Advertisement

नीलकमल सिंह का भोजपुरी गाना 'बलम Coca Cola पिला दो' रिलीज के साथ हुआ हिट

नीलकमल सिंह का भोजपुरी गाना 'बलम Coca Cola पिला दो' आज सुबह 8 बजे नीलकमल सिंह ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया. इस भोजपुरी गाना 'बलम Coca Cola पिला दो' के वीडियो को रिलीज के बाद से ही यूट्यूब पर जमकर सर्च किया जा रहा है. इस गाने के वीडियो में नीलकमल सिंह के साथ सृष्टि उत्तराखंडी नजर आ रही हैं. 

नीलकमल सिंह और सृष्टि उत्तराखंडी के गाने 'बलम Coca Cola पिला दो' रिलीज के बाद मचाया धमाल.

Patna: भोजपुरी सिनेमा में अपने अभिनय और गायकी के दमपर अपनी पहचान बना चुके नीलकमल सिंह के गाने लगातार यूट्यूब पर रिलीज किए जाते हैं और इन गानों ने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर धमाल मचाना भी जारी रखा है. नीलकमल सिंह का कोई भी गाना हो रिलीज के साथ ही गाने के व्यूज मिलियन के आंकड़े को जल्द ही पार कर जाता है. इसी कड़ी में नीलकमल सिंह और सृष्टि उत्तराखंडी का नया भोजपुरी गाना 'बलम Coca Cola पिला दो' आज यानी 22 मार्च 2002 को रिलीज किया गया हैं.  ये गाना रिलीज के बाद तेजी से वायरल हो रहा हैं. इस गाने को रिलीज हुए 4 घंटे बीते हैं और इस गाने ने 2 लाख के आंकड़े को पार कर लिया है. 

नीलकमल सिंह का भोजपुरी गाना 'बलम Coca Cola पिला दो' आज सुबह 8 बजे नीलकमल सिंह ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया. इस भोजपुरी गाना 'बलम Coca Cola पिला दो' के वीडियो को रिलीज के बाद से ही यूट्यूब पर जमकर सर्च किया जा रहा है. इस गाने के वीडियो में नीलकमल सिंह के साथ सृष्टि उत्तराखंडी नजर आ रही हैं. इन दोनों के अभिनय ने इस वीडियो के जरिए यूट्यूब का तापमान बढ़ा दिया है. गाने के वीडियो में नीलकमल सिंह का बॉलीवुडिया अंदाज और सृष्टि उत्तराखंडी की अदा फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. इस गाने के वीडियो में एक्ट्रेस नीलकमल सिंह से कह रही हैं कि छोला में मन डोला, 'बलम Coca Cola पिला दो ना.'  इस गाने में एक्ट्रेस एक्टर 
से तरह-तरह का डिमांड कर रही है. गाने के खूबसूरत बोल और इस जोड़ी की अदा ने बवाल मचा दिया है.

नीलकमल सिंह और सृष्टि उत्तराखंडी के इस गाने 'बलम Coca Cola पिला दो' के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं, जबकि इसका संगीत विकास यादव ने दिया है. वहीं इस गाने के वीडियो डायरेक्ट पवन पाल हैं. जबकि इसकी कोरियोग्राफी सैंडी जॉन ने की है. इस वीडियो को सन्नी सिंहा ने एडिट किया है. 

ये भी पढ़ें- भोजपुरी रोमांटिक गाना में पवन सिंह और निधि झा का दिखा तूफानी अंदाज, फैंस का आया जबरदस्त कमेंट्स

नीलकमल सिंह और सृष्टि उत्तराखंडी के इस गाने  'बलम Coca Cola पिला दो' के वीडियो को नीलकमल सिंह ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां बॉलीवुडिया अंदाज में फिल्माए गए इस वीडियो को आप देख सकते हैं.  इस वीडियो को रिलीज के बाद से अब तक 204,949 से ज्यादा लोगों ने देखा है वहीं इस वीडियो को 20 K से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news