गुंजन सिंह का भोजपुरी गाना 'Rangbaaz Loverwa' में मेघा शाह ने लगाया जबरदस्त तड़का
Advertisement

गुंजन सिंह का भोजपुरी गाना 'Rangbaaz Loverwa' में मेघा शाह ने लगाया जबरदस्त तड़का

गुंजन सिंह का गाना ‘रंगबाज लवरवा’ (Rangbaaz Loverwa) सारेगामा हम भोजपुरी (SaregamaHum Bhojpuri)  के यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. इस गाने को गुंजन सिंह ने अपने खास अंदाज में गाया है. वहीं एक्ट्रेस मेघा शाह का लुक और अदाएं रिझा रही हैं. 

गुंजन सिंह का गाना ‘रंगबाज लवरवा’ हो रहा वायरल.

Patna:  भोजपुरी सिनेमा के युवा सिंगर और एक्टर गुंजन सिंह (Gunjan Singh) और मेघा शाह (Megha Shah) नया गाना ‘रंगबाज लवरवा ’ (Rangbaaz Loverwa) का वीडियो यूट्यूब पर रिलीज होने के बाद धमाल मचा रहा है.सिंगर गुंजन सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री के उभरते सिंगर में गिनती होती है. कोई भी गाना रिलीज होता है फैंस के बीच छा जाता है. फैंस इनके गाने का बेसब्री से इंतजार करते है. 

 इसी कड़ी में इनका नया गाना ‘रंगबाज लवरवा ’रिलीज के वीडियो गर्दा उड़ा रहा है. इस गाने को रिलीज हुए मजह कुछ ही दिन हुए और इस गाने को 28 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिए है.  गुंजन सिंह ने इस गाने में गायिकी से दिल जीता है, तो वहीं एक्ट्रेस मेघा शाह (Megha Shah) ने अपनी अदा से फैंस के दिल में आग लगा रही है. मेघा शाह (Megha Shah) नया गाना ‘रंगबाज लवरवा ’ वायरल हो रहा है.

गुंजन सिंह का गाना ‘रंगबाज लवरवा’ (Rangbaaz Loverwa) सारेगामा हम भोजपुरी (SaregamaHum Bhojpuri)  के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. अभी तक यानी कि खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2,851,285 मिलियन से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. गाना यूट्यूब पर पर ट्रेंड कर रहा है. इसमें एक्टर का रंगदारी वाला अंदाज देखने के लिए मिल रहा है और एक्ट्रेस मेघा शाह (Megha Shah) भी उनके जोड़ी जमाते हुए नजर आ रही हैं. दोनों कलाकारों के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. एक्ट्रेस मेघा ने इस गाने में अपने बोल्ड अंदाज से फैंस को मालामाल कर दिया है. उनका अंदाज और अदाएं इस गाने में भी देखने के लिए मिल रही है. दोनों कलाकार इसमें जबरदस्त रोमांस का तड़का लगा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Khesari lal का गाना 'वीडियो बनाकर कर देगी वायरल' न्यू ईयर पार्टी में फैंस के बीच मचा रहा धूम

इस गाने को गुंजन सिंह ने अपने खास अंदाज में गाया है. वहीं एक्ट्रेस मेघा शाह का लुक और अदाएं रिझा रही हैं. गाने के लिरिक्स को मनीष रोहतासी ने लिखा है. संगीत दिया है आर्या शर्मा ने. डायरेक्टर टीम संजू, कोरियोग्राफर लक्की विश्वकर्मा, डीओपी योगेश सिंह, एडिटर आर निंजा (रोहन राउत) हैं. प्रोडक्शन निशांत सिंह का है.

Trending news