Antra के प्यार में जब लगाया गोता, Khesari Lal बोले- 'पसराता तहरो जवानी'
Advertisement

Antra के प्यार में जब लगाया गोता, Khesari Lal बोले- 'पसराता तहरो जवानी'

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और फेमस सिंगर अंतरा सिंह प्रियंका (Antra singh Priyanka) की जोड़ी जब एक साथ पर्दे पर आती है आग लगा देती है. यही आग सोशल मीडिया पर धुंआ बन कर वायरल होती है. इन दिनों की दोनों की जोड़ी ने इन दिनों धुंआ -धुंआ कर रखा है. खेसारी और अंतरा का 'पसराता तहरो जवानी' (Pasarata Taharo Jawani) इस समय फैंस के बीच में खूब धमाल मचा रहा है.

खेसारी लाल और अंतरा सिंह के गाने ने मचाया गदर .

Patna: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और फेमस सिंगर अंतरा सिंह प्रियंका (Antra singh Priyanka) की जोड़ी जब एक साथ पर्दे पर आती है आग लगा देती है. यही आग सोशल मीडिया पर धुंआ बन कर वायरल होती है. इन दिनों की दोनों की जोड़ी ने इन दिनों धुंआ -धुंआ कर रखा है. खेसारी और अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) जब भी कोई नया गाना आता हैं तो वह देखते ही देखते सोशल मीडिया (Social Media) की सुर्खियां बन जाता है. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है.

खेसारी और अंतरा का 'पसराता तहरो जवानी' (Pasarata Taharo Jawani) इस समय फैंस के बीच में खूब धमाल मचा रहा है. रिलीज होने के बाद और इसे अब तक 86 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. गाना भोजपुरी फिल्म जिला चंपारण (bhojpuri film jila champaran) का है. इसे आवाज खेसारी लाल और अंतरा सिंह ने दी है जबकि इसे लिखा श्याम देहाती ने है और इसे संगीत से संवारा ओम झा ने है. 

ये भी पढ़ें- Rani Chatterjee की बलखाती अदाएं बारिश में लगाई आग, गाना सोशल मीडिया पर वायरल

बता दें कि 11 जुलाई को वेव म्यूजिक अंतरा सिंह प्रियंका का भोजपुरी गाना 'बाड़ बलम कलकत्ता' रिलीज हुआ था जिसे खूब देखा और सुना जा रहा है. इस वीडियो को रिलीज होने के कुछ ही दिन बाद 4 लाख के करीब व्यूज मिल गए हैं. खबर लिखे जाने तक इस गाने को 8,647,530 व्यूज मिल चुके हैं,और ये आंकड़ा तेजी से बढ़ता ही जा रहा है.

Trending news