Khesari lal की ऑनस्क्रीन गर्लफ्रेंड Neha Malik ने उड़ाए फैंस के होश
Advertisement

Khesari lal की ऑनस्क्रीन गर्लफ्रेंड Neha Malik ने उड़ाए फैंस के होश

नेहा के इंस्टाग्राम पेज पर एक नजर डालेंगे, तो वहां आपको उनकी एक से बढ़कर एक बोल्ड और सिजलिंग तस्वीरें (Neha Malik Sizzling Photos)देखने को मिल जाएंगी. नेहा असल जिंदगी में बेहद हॉट और ग्लैमरस हैं. 

Neha Malik की फोटो देख थम गई फैंस की सांसे.

Patna: भोजपुरी एक्टर (Bhojpuri Actor) खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) का हिंदी सॉन्ग (Hindi Song) 'तेरे मेरे दरमिया' (Tere Mere Darmiyan) में नजर आई नेहा मलिक (Neha Malik) इन दिनों सोशल मीडिया पर गदर मचाई हुई हैं. हिंदी सॉन्ग 'तेरे मेरे दरमियां' के हिट होने के बाद से काफी चर्चा में हैं. नेहा के इंस्टाग्राम पेज पर एक नजर डालेंगे, तो वहां आपको उनकी एक से बढ़कर एक बोल्ड और सिजलिंग तस्वीरें (Neha Malik Sizzling Photos)देखने को मिल जाएंगी. नेहा असल जिंदगी में बेहद हॉट और ग्लैमरस हैं. अब उन्होंने डीप नेक ड्रेस में फैंस के होश उड़ा दिए हैं. इनके सोशल मीडिया पर वीडियोज कहर ढ़ा रही हैं.

नेहा मलिक (Neha Malik) ने एक के बाद एक कई पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं, जिसमें वो ब्लैक कलर की डीप नेक ड्रेस में नजर आ ही हैं और अपनी बोल्ड अदाएं (Neha Malik Bold look) फ्लॉन्ट कर रही हैं. एक्ट्रेस ने अपनी बोल्ड तस्वीर को शेयर करने के साथ ही एक पोस्ट में लिखा, 'आपको चमकने के लिए किसी कारण की जरूरत नहीं है. चमको अपने लिए.' इन तस्वीरों में नेहा मलिक की मस्त अदाएं तो देखते ही बन रही हैं. उनकी बोल्ड अदाएं सोशल मीडिया यूजर्स को काफी पसंद आ रही है और वो इनकी तारीफ में जमकर कमेंट्स कर रहे हैं.

 नेहा मलिक रियल लाइफ में काफी हॉट (Neha Malik Hot) और बोल्ड हैं वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरों के चलते सुर्खियों में आ जाती हैं. अब वहीं, अगर उनके करियर की बात की जाए तो उन्होंने 2012 में मॉडलिंग में करियर की शुरुआत की थी. खेसारी के साथ म्यूजिक वीडियो में काम करने से पहले एक्ट्रेस ने कई पंजाबी सॉन्ग्स (Punjabi Songs) के लिए काम किया था. इसमें नीट दारू (Neat daaru) जैसे म्यूजिक वीडियोज (Neha Malik Music Videos) शामिल हैं. इसमें उनके साथ मिलिंद गाबा ने एक्ट किया था.

 बता दें कि 2012 में नेहा मलिक ने अरब फैशन वीक में मोस्ट ब्यूटीफुल वूमन के लिए तीसरे स्थान पर जगह बनाई थी. अब अपनी इन बोल्ड अदाओं से फैंस के दिल में जगह पक्की कर ली हैं. 

Trending news