काजल राघवानी के साथ अंकुश राजा का रोमांस मचा रहा हंगामा, वीडियो वायरल
Advertisement

काजल राघवानी के साथ अंकुश राजा का रोमांस मचा रहा हंगामा, वीडियो वायरल

Kajal Raghwani Ankush Raja Bhojpuri Song: अंकुश राजा और काजल राघवानी के इस गाने 'जियले के भूख बा' के वीडियो में काजल राघवानी की कातिलाना अदा देखकर आपको भी पसीना आ जाएगा. इस गाने के वीडियो में अंकुश राजा और काजल राघवानी का रोमांस सुपर से ऊपर वाला है और यह दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. 

काजल राघवानी के साथ अंकुश राजा का रोमांस मचा रहा हंगामा, वीडियो वायरल

Patna: भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार सिंगर और म्यूजिक कंपोजर अंकुश राजा ने अपनी गायकी से जितने लोगों को अपना दीवाना बनाया उनके अभिनय के दीवाने भी उतनी ही बड़ी संख्या में लोग हैं. वहीं शिल्पी राज की मदमस्त आवाज ने उन्हें भोजपुरी सिंगिंग का सुपर स्टार बना दिया है. ऐसे में इन दोनों की आवाज में कोई गाना हो तो यूट्यूब पर इसके वायरल होने के संभावना बढ़ जाती है. 

अंकुश राजा और शिल्पी राज के इस गाने के वीडियो में अगर भोजपुरी की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री काजल राघवानी भी नजर आ जाए तो यह भोजपुरी दर्शकों के लिए बोनस से कम नहीं हैं. अंकुश राजा और काजल राघवानी का एक ऐसा ही गाना यूट्यबू पर रिलीज के साथ धमाल मचा रहा है. 

अंकुश राजा और काजल राघवानी के इस गाने 'जियले के भूख बा' के वीडियो में काजल राघवानी की कातिलाना अदा देखकर आपको भी पसीना आ जाएगा. इस गाने के वीडियो में अंकुश राजा और काजल राघवानी का रोमांस सुपर से ऊपर वाला है और यह दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. गाने के वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री बेहतरीन है. 

ये भी पढ़ें- WATCH: खेसारी लाल यादव का भोजपुरी चईती गीत 'घाम लगता ऐ राजा' हो रहा वायरल

अंकुश राजा और काजल राघवानी के इस गाने 'जियले के भूख बा' के वीडियो को अंकुश राजा ऑफिसियल के यूट्यूब चैनल पर आप देख सकते हैं. इस गाने के वीडियो ने यहां हंगामा मचा रखा है. वीडियो को रिलीज के बाद से अभी तक 184,018 से ज्यादा लोगों ने देखा है और इस गाने के वीडियो को 10 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.  

ये भी पढ़ें- खेसारी लाल यादव ने जब कहा 'जवानी पिया सेल हो जाई', हो गया हंगामा

अंकुश राजा और काजल राघवानी के इस गाने 'जियले के भूख बा' के बोल बोस रामपुरी ने लिखे हैं और इसका संगीत अविनाश झा घुंघरू जी ने दिया है. जबकि इस वीडियो को सुशांत सिंह कुमार चंदन ने डायरेक्ट किया है. वहीं इसको सिद्धार्थ ने एडिट किया है. इसके निर्माता प्रीतम हैं. 

Trending news