Gunjan Singh का लेटेस्ट भोजपुरी सॉन्ग 'लालटेन लेके ससुराल जायेंगे' रिलीज, VIDEO VIRAL
Advertisement

Gunjan Singh का लेटेस्ट भोजपुरी सॉन्ग 'लालटेन लेके ससुराल जायेंगे' रिलीज, VIDEO VIRAL

Gunjan Singh Nisha Singh Latest Bhojpuri Song: भोजपुरी के दर्शकों के बीच अपनी अभिनय क्षमता और गायकी के दमपर अपने को साबित कर चुके गूंजन सिंह (Gunjan Singh) को चाहनेवाले बड़ी संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं.

Gunjan Singh का लेटेस्ट भोजपुरी सॉन्ग 'लालटेन लेके ससुराल जायेंगे' रिलीज, VIDEO VIRAL

Patna: Gunjan Singh Nisha Singh Latest Bhojpuri Song: भोजपुरी के दर्शकों के बीच अपनी अभिनय क्षमता और गायकी के दमपर अपने को साबित कर चुके गूंजन सिंह (Gunjan Singh) को चाहनेवाले बड़ी संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. गूंजन सिंह के साथ भोजपुरी की नवोदित कलाकार निशा सिंह (Nisha Singh) की आवाज भी दर्शकों के लिए बोनस से कम नहीं है.

ऐसे में गूंजन सिंह और निशा सिंह की आवाज में एक भोजपुरी गाना 'लालटेन लेके ससुराल जायेंगे' आज ही यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. यह गाना रिलीज के साथ ही तेजी से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. इस गाने के वीडियो में गूंजन सिंह के साथ भोजपुरी इंडस्ट्री की हॉट अभिनेत्री महिमा सिंह (Mahima Singh) नजर आ रही हैं. दोनों का इस वीडियो में एक साथ आना दर्शकों को पसंद आ रहा है. 

गाने के वीडियो में गूंजन सिंह और महिमा सिंह एकदम देसी लुक में नजर आ रहे हैं, जो दर्शकों को भा रहा है. इस गाने को गूंजन सिंह और निशा सिंह ने गाया है. वहीं गाना 'लालटेन लेके ससुराल जायेंगे' के बोल अमन अलबेला ने लिखा है, जबकि इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इस गाने के वीडियो को एडिट प्रशांत सिंह ने किया है. जबकि वीडियो का निर्देशन आर्यन देव ने किया है. 

ये भी पढ़ें- ब्लू बिकनी पहन जब स्विमिंग पूल में उतरी मोनालिसा, उड़े फैंस के होश

गूंजन सिंह और महिमा सिंह के इस गाने 'लालटेन लेके ससुराल जायेंगे' को Gunjan Singh Entertainment के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस वीडियो को अभी तक रिलीज के बाद से चंद घंटों में 203,086 से ज्यादा लोगों ने देखा है. वहीं इसे 8 हजार के करीब लाइक्स भी मिले हैं. यूट्यूब पर यह गाना तेजी से वायरल हो रहा है और इसके वीडियो को लगातार लोग यूट्यूब पर सर्च कर रहे हैं. 

Trending news