Gunjan Singh ने एक्ट्रेस को कहा- 'JCB Machine', गाना ‘पता नहीं कौन सा नशा' रिलीज के साथ वायरल
Advertisement

Gunjan Singh ने एक्ट्रेस को कहा- 'JCB Machine', गाना ‘पता नहीं कौन सा नशा' रिलीज के साथ वायरल

 गुंजन सिंह (Gunjan Singh) एक के बाद एक अपने धमाकेदार गाने रिलीज कर के अपने फैंस को दीवाना बना रहे हैं.  लोकप्रिय सिंगर अंतरा सिंह प्रियंका की जुगलबंदी ने एक बार फिर पसंद किया जा रहा है. गुंजन सिंह और अंतरा सिंह प्रियंका के नए गाने के बोल ‘पता नहीं कौन सा नशा करती है’ (Pata Nahi kaun Sa Nasha Karti Hai) हैं. नए गाने में गुंजन सिंह का अंदाज बेहद लाजवाब और बहुत फनी  हैं.

गुंजन सिंह का Bhojpuri Song ‘‘पता नहीं कौन सा नशा करती है’’ रिलीज के साथ उड़ाया गर्दा

Gunjan Singh & Antra Singh Pata Nahi kaun Sa Nasha Karti Hai Bhojpuri Song Release: भोजपुरी सिंगर (Bhojpuri Singer) गुंजन सिंह (Gunjan Singh) एक के बाद एक अपने धमाकेदार गाने रिलीज कर के अपने फैंस को दीवाना बना रहे हैं. वहीं दूसरी भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की लोकप्रिय सिंगर अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) भी लगातार यूट्यूब (Youtube) पर धमाल मचाए हुए हैं. दोनों की जुगलबंदी को भोजपुरी दर्शक खूब पसंद करते हैं. इस जोड़ी का एक और नया गाना रिलीज हुआ है जो काफी पसंद किया जा रहा है. गुंजन सिंह और अंतरा सिंह प्रियंका के नए गाने के बोल ‘पता नहीं कौन सा नशा करती है’ (Pata Nahi kaun Sa Nasha Karti Hai) हैं. नए गाने में गुंजन सिंह का अंदाज बेहद लाजवाब और बहुत फनी  हैं.

गुंजन और अंतरा का लेटेस्ट सॉन्ग (Latest Bhojpuri Song) ‘पता नहीं कौन सा नशा करती है’  29 नवंबर को Aadishakti Films ने अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है जिसे कुछ ही घंटों में हजारों से ज्यादा लोग देख चुके हैं और सैंकड़ों यूजर्स कमेंट कर रहे हैं. वीडियो के शुरुआत में जहां एक ओर भोजपुरी एक्ट्रेस की मस्त अदाएं लोगों का अटेंशन ले रही है तो वहीं गुंजन का दिलफेक वाला अंदाज भी उनके फैंस को खूब लुभा रहा है. गाने में गुंजन अपनी भाभी से पैरवी करते नजर आ रहे है, जो कि किसी शादी में उनकी बहन पर दिल आ गया, लेकिन नाम याद नहीं आ रहा है. गाने में भाभी-देवर की केमेस्ट्री ने फैंस को दिवाना बना दिया है.

ये भी पढ़ें- आशिकी में खेसारी लाल को लेना पड़ा पंगा, गाना 'अंखिया के कजरा ऐ जान झगड़ा' हो गया वायरल

वीडियो ‘पता नहीं कौन सा नशा करती है’में दोनों की केमिस्ट्री कमाल की दिख रही है. गुंजन का देसी अंदाज के साथ रोमांस वाला एक्टिंग लोगों काफी रास आ रहा है. इस गाने के लिरिक्स Akhilesh Kashyap ने लिखे हैं और इसके म्यूजिक डायरेक्टर Shyam Sundar हैं जबिक इसके वीडियो डायरेक्टर Sushant Singh और  Kumar Chandan हैं. 

Trending news