गुंजन सिंह का नया मगही होली गाना मचा रहा धूम, अभिनेत्री महिमा सिंह की अदा देखते ही बन रही
Advertisement

गुंजन सिंह का नया मगही होली गाना मचा रहा धूम, अभिनेत्री महिमा सिंह की अदा देखते ही बन रही

मगही होली गाना 'भूमिहार बबुआन अहिरान रंगतौ गे' को गुंजन सिंह के साथ भोजपुरी सिनेमा की मशहूर सिंगर अंतरा सिंह प्रियंका के साथ मिलकर गाया है. वीडियो में एक्टर सहित सभी आर्टिस्ट गुलाल और रंगों से सराबोर दिख रहे हैं. इस गाने के वीडियो में गुंजन सिंह दबंग अंदाज में एक्ट्रेस को रंग लगाने की आड़ में रोमांस करते नजर आ रहे हैं. 

गुंजन सिंह का मगही होली गाना 'भूमिहार बबुआन अहिरान रंगतौ गे' मचाया धमाल.

Patna:भोजपुरी सिनेमा के गायक, अभिनेता  के तौर पर अपनी पहचान बना चुके गुंजन सिंह का मगही होली गाना 'भूमिहार बबुआन अहिरान रंगतौ गे' रिलीज के साथ ही तेजी से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. इस गाने के वीडियो में गुंजन सिंह के साथ भोजपुरी की सुपरहॉट अभिनेत्री महिमा सिंह नजर आ रही हैं. गुंजन सिंह के नये मगही होली गाने 'भूमिहार बबुआन अहिरान रंगतौ गे' में गुंजन सिंह हाथ में सिक्सर लिए नजर आ रहे है. गाने में एक्ट्रेस महिमा सिंह गुंजन सिंह से कह रही है कि मैं लड़की बंगाल की हूं मैं रंग लगबाऊंगी नहीं अगर जबरदस्ती की तो मैं दुबारा आऊंगी नहीं. से होती है. इस मगही होली गाने में दोनों स्टार की केमेस्ट्री ने धमाल मचा दिया है. इस गाने में गुंजन सिंह अपनी को-स्टार के साथ होली खेलते हुए जबरदस्त ठुमके लगाते दिख रहे हैं.

मगही होली गाना 'भूमिहार बबुआन अहिरान रंगतौ गे' को गुंजन सिंह के साथ भोजपुरी सिनेमा की मशहूर सिंगर अंतरा सिंह प्रियंका के साथ मिलकर गाया है. वीडियो में एक्टर सहित सभी आर्टिस्ट गुलाल और रंगों से सराबोर दिख रहे हैं. इस गाने के वीडियो में गुंजन सिंह दबंग अंदाज में एक्ट्रेस को रंग लगाने की आड़ में रोमांस करते नजर आ रहे हैं. इस गाने के लिरिक्स अमन अलबेला ने लिखे हैं और म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है. गाने  जबकि शुभम बाबू इसके एडिटर है. इस गाने का बैकग्राउंड भी रंगीला है जो होली के पारंपरिक सेलिब्रेशन को दर्शाता है.

ये भी पढ़ें- अंकुश राजा के भोजपुरी होली गाने 'कभी अप कभी डाउन' में छलका भांग का जाम, अभिनेत्री कोमल सिंह ने लगाये ठुमके

इस मगही होली गाने में दोनों ही कलाकारों के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है. इस गाने का म्यूजिक कमाल का है. इस गाने को सुनने के बाद आप खुद को डांस करने से रोक नहीं पाएंगे. वहीं, एक्टर और एक्ट्रेस का डांस भी मजेदार है. इसमें दोनों के बीच शानदार कैमिस्ट्री के साथ डांस मूव्स देखने के लिए मिल रहे हैं. गुंजन के इस मगही गाने को 139,433 व्यूज आ चुके हैं.वहीं इस गाने को 7.9 K से ज्यादा के लाइक और कमेंट्स आ चुके हैं..

Trending news