गुंजन सिंह का भोजपुरी गाना ‘करेंट मारे कमरिया’ रिलीज, गाने में दिखा एक्ट्रेस का तूफानी जलवा
Advertisement

गुंजन सिंह का भोजपुरी गाना ‘करेंट मारे कमरिया’ रिलीज, गाने में दिखा एक्ट्रेस का तूफानी जलवा

नया गाना ‘करेंट मारे कमरिया को रिलीज हुए मजह कुछ ही घंटे हुए और इस गाने को हजारों  के करीब व्यूज भी मिल चुके हैं. गुंजन और नेहा राज नया गाना ‘करेंट मारे कमरिया ’ वायरल हो रहा है.

गुंजन सिंह और नेहा राज का  गाना ‘करेंट मारे कमरिया ’ रिलीज के साथ हुआ वायरल.

Patna: भोजपुरी सिंगर और एक्टर गुंजन सिंह (Gunjan Singh) और नेहा राज (Neha Raj) नया गाना ‘करेंट मारे कमरिया ’ (Karent Mare Kamriya) का वीडियो यूट्यूब पर रिलीज होने के बाद धमाल मचा रहा है.  सिंगर गुंजन सिंह और नेहा राज  दोनों भोजपुरी इंडस्ट्री के उभरते सिंगर में गिनती होती है. कोई भी गाना रिलीज होता है फैंस के बीच छा जाता है.

 इसी कड़ी में इनका नया गाना ‘करेंट मारे कमरिया ’ रिलीज के वीडियो गर्दा उड़ा रहा है. इस गाने को रिलीज हुए मजह कुछ ही घंटे हुए और इस गाने को हजारों  के करीब व्यूज भी मिल चुके हैं. गुंजन और नेहा राज नया गाना ‘करेंट मारे कमरिया ’ वायरल हो रहा है.

गाने के बोल के साथ गाने को जिस तरीके से फिल्माया गया है, ये वाडियो काफी दमदार लग रहा है. एक्ट्रेस के बोल्ड अंदाज के तो गाने के मिजाज को बिल्कुल फैंस को ठंढ़ी में गर्मी पहुंचाने लायक बना दिया है. गाने में गुंजन सिंह का अंदाज भी देखने लायक है. इस गाने में दोनों की केमेस्ट्री ने फैस को दिसंबर के महीने में गर्मी का एहसास कराने जैसी है. जिसे फैंस भी इस गाने को सुनकर जी भर का मजा ले रहे है. 

ये भी पढ़ें- पवन सिंह ने एक्ट्रेस से कहा 'किरिया भतारो प परेला ', वायरल VIDEO देखें

इस गाने को अब तक 26 हजार से ज्यादा के व्यूज मिल चुके है, और हजारों लाइक्स और कमेंट्स भी मिल रहे है. खबर लिखे जाने तक इसा गाने को 26,234 व्यूज आ चुके है. इस गाने को गाया है गुंजन सिंह और  नेहा राज ने. गाने के लिरिक्स यादव राज के हैं. इस गाने के म्यूजिक डायरेक्टर यादव राज है, जबकि इस गाने को Shujay Music World के बैनर तले बनाया गया है

बता दें कि इससे पहले भी सिंगर गुंजन सिंह और नेहा राज की जोड़ी का गाना ‘भेक्सीनवा लगवालs भौजी’ ने गर्दा उड़ा दिया था. इस गाने के जरिए गांव- घरों में वैक्सीन के मुहिम में काफी जागरूकता फैलाई गई थी.  

Trending news