गुंजन सिंह का भोजपुरी होली गाना 'होली में हो जाई बवाल' मचा रहा धमाल
Advertisement

गुंजन सिंह का भोजपुरी होली गाना 'होली में हो जाई बवाल' मचा रहा धमाल

गुंजन सिंह का यह भोजपुरी होली गीत ‘होली में हो जाई बवाल’ को आप वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं, जहां इस गाने को रिलीज किया गया है.

गुंजन सिंह का भोजपुरी होली गीत रिलीज के साथ मचा रहा धमाल.

Patna: भोजपुरी सिनेमा के युवा सिंगर और एक्टर गुंजन सिंह नया गाना ‘होली में हो जाई बवाल’ का वीडियो यूट्यूब पर रिलीज होने के बाद धमाल मचा रहा है. सिंगर गुंजन सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री के उभरते सिंगर में गिनती होती है. कोई भी गाना रिलीज होता है फैंस के बीच छा जाता है. फैंस इनके गाने का बेसब्री से इंतजार करते है. 

होली की बात बिना भोजपुरी गाने के साथ नहीं हो सकती है. होली के रंग का भोजपुरी गीतों के संग अपना अलग ही मजा है. होली के गीत इस त्यौहार के आने से पहले धड़ाधड़ यूट्यूब पर रिलीज किए जाते हैं.

ऐसे में भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी आवाज और अभिनय से अपनी पहचान बना चुके गुंजन सिंह का एक भोजपुरी होली गीत ‘होली में हो जाई बवाल’ रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर बवाल मचा रहा है. इस भोजपुरी होली गीत के वीडियो को जमकर लोग सर्च कर रहे हैं. 

गुंजन सिंह की आवाज और अंदाज में रिलीज यह भोजपुरी होली गीत ‘होली में हो जाई बवाल’ के वीडियो को देखकर आप भी होली के रंग में रंग जाएंगे. गुंजन सिंह के इस भोजपुरी स्पेशल गाने के रिलीज का इंतजार वैसे भी भोजपुरी के दर्शक बेसब्री से कर रहे थे.

गुंजन सिंह ने भोजपुरी गानों से शुरू कर सिनेमा के पर्दे तक अपनी पहचान बनाई है और दर्शकों को अपना दीवाना बना रखा है. ऐसे में गुंजन सिंह के गाने यूट्यूब पर रिलीज के साथ ही मिलियन में व्यूज हासिल करते हैं.  

 

गुंजन सिंह के इस भोजपुरी होली गीत ने रिलीज के साथ ही यूट्यूब को रंगीन कर दिया है. इस होली गीत में गुंजन सिंह के साथ शिल्पी राज की अदाएं दर्शकों के पसीने छुड़ाने के लिए काफी है. गुंजन सिंह का यह भोजपुरी होली गीत ‘होली में हो जाई बवाल’ देखकर आपका भी मिजाज रंगीन हो जाएगा.

 इस गाने के बोल गौतम राज (काला नाग) ने लिखे हैं, जबकि इसका संगीत विकास यादव ने दिया है. इस वीडियो डायरेक्टर आर्यन देव ने की है. इस गाने को गुंजन सिंह और शिल्पी राज ने गाया है.  

ये भी पढ़ें-  प्रमोद प्रेमी यादव और अंजली झा का गाना 'चोली विसर्जन' ने होली की हलचल बढ़ाई

गुंजन सिंह का यह भोजपुरी होली गीत ‘होली में हो जाई बवाल’ को आप वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं, जहां इस गाने को रिलीज किया गया है. यहां इस वीडियो को अभी तक 393,949 से ज्यादा बार देखा जा चुका है जबकि इस वीडियो को 10 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. इस गाने ने यूट्यूब की सर्चिंग लिस्ट में अपनी जगह बना रखी है. 

Trending news