ठंड के इस मौसम में आ जाएगा 'चना साग' का आनंद गूंजन सिंह के इस भोजपुरी गाने के साथ
Advertisement

ठंड के इस मौसम में आ जाएगा 'चना साग' का आनंद गूंजन सिंह के इस भोजपुरी गाने के साथ

भोजपुरी इंडस्ट्र में अपनी आवाज और अभिनय के दम पर अपनी पहचान बना चुके गूंजन सिंह ने भोजपुरी की हर विधा में गाने गाए हैं. भोजपुरी के दर्शकों के बीच गूंजन के गाने खूब पॉपुलर हैं, उनके गाने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर जमकर वायरल होते हैं.

ठंड के इस मौसम में आ जाएगा 'चना साग' का आनंद गूंजन सिंह के इस भोजपुरी गाने के साथ

Patna: भोजपुरी इंडस्ट्र में अपनी आवाज और अभिनय के दम पर अपनी पहचान बना चुके गूंजन सिंह ने भोजपुरी की हर विधा में गाने गाए हैं. भोजपुरी के दर्शकों के बीच गूंजन के गाने खूब पॉपुलर हैं, उनके गाने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर जमकर वायरल होते हैं. वहीं गूंजन सिंह के साथ भोजपुरी की मदमाती आवाज की मल्लिका अंतरा सिंह प्रियंका हों तो फिर कहना ही क्या. 

गूंजन सिंह और अंतरा सिंह प्रियंका का एक साथ किसी भी एलबम के गाने को गाना भोजपुरी दर्शकों के लिए बोनस से कम नहीं है. ऐसे में गूंजन सिंह और अंतरा सिंह प्रियंका का एक भोजपुरी गाना 'चना के साग' रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. इस गाने के वीडियो को देखकर आपके मुंह में भी पानी आ जाएगा. दरअसल ठंड के मौसम में सागों का जिक्र हो जाएगा तो मुंह में पानी आना तो लाजमी भी है. वहीं वीडिया में भी गूंजन सिंह आपको चने की साग बेचते नजर आ जाएंगे. इस वजह से ये वीडियो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है और लोग इसे यूट्यूब पर सर्च कर देख रहे हैं.  

गूंजन सिंह और अंतरा सिंह प्रियंका का यह भोजपुरी गाना 'चना के साग' के बोल अमन अलबेला ने लिखे हैं जबकि इस गाने का संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. गाने के बोल गांव-जबार के लोगों के इमोशन के साथ जुड़ा हुआ है इसी वजह से इस गाने को दर्शकों का इतना प्यार मिल रहा है. इस गाने के वीडियो में गूंजन सिंह और अभिनेत्री के बीच की केमिस्ट्री बेहतरीन है. हर बार की तरह इश बार भी गूंजन सिंह ने अपने अभिनय से दर्शकों को इस वीडियो के माध्यम से दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है.  

ये भी पढ़ें- अनिता सुमन के भोजपुरी देवी गीत 'माई के भावे निमिया गछिया' ने माहौल बना दिया भक्तिमय, आप भी सुनिए

गूंजन सिंह और अंतरा सिंह प्रियंका का यह भोजपुरी गाना 'चना के साग' गूंजन सिंह एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है जहां इस वीडियो को जमकर दर्शकों का प्यार-दुलार मिल रहा है. इस गाने को यूट्यूब पर रिलीज के बाद से अभी तक 1.5 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है और 77 हजार से ज्यादा लाइक्स इस वीडियो को मिले हैं. इस वीडियो को पसंद करनेवालों की तादाद यूट्यूब पर लगातार बढ़ रही है.  

Trending news