अरविंद अकेला कल्लू और शिल्पी राज का नयका रोमांटिक गाना 'गरदा मचा गइल' ने उड़ाया गर्दा
Advertisement

अरविंद अकेला कल्लू और शिल्पी राज का नयका रोमांटिक गाना 'गरदा मचा गइल' ने उड़ाया गर्दा

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता अरविंद अकेला कल्लू और बेहतरीना आवाज की मल्लिका शिल्पी राज का एक गाना रिलीज के साथ ही तेजी से वायरल हो रहा है.  कल्लू और शिल्पी का यह नयका रोमांटिक गाना बुखार की तरह हर आशिक़ के कपार पर चढ़ गया है.

अरविंद अकेला कल्लू और शिल्पी राज का नयका रोमांटिक गाना 'गरदा मचा गइल' ने उड़ाया गर्दा

Patna: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता अरविंद अकेला कल्लू और बेहतरीना आवाज की मल्लिका शिल्पी राज का एक गाना रिलीज के साथ ही तेजी से वायरल हो रहा है.  कल्लू और शिल्पी का यह नयका रोमांटिक गाना बुखार की तरह हर आशिक़ के कपार पर चढ़ गया है. इस गाने के वीडियो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.

आपको बता दें कि अरविंद अकेला कल्लू और शिल्पी राज की आवाज को इस गाने में दर्शकों का जितना प्यार मिल रहा है. उतना ही इस वीडियो में कल्लू के साथ नजर आ रही अप्सरा कश्यप और आकांक्षा दुबे की अदाओं को भी दर्शक पसंद कर कर रहे हैं. कल्लू, अप्सरा और आकांक्षा का यह वीडियो एकदम बॉलीवुडिया स्टाइल में फिल्माया गया है. इस वीडियो को देखकर आपको इस कपकपाती ठंड में भी पसीना आ जाएगा. इस वीडियो में कल्लू, अप्सरा और आकांक्षा के बीच की केमिस्ट्री बेहद शानदार है. 

कल्लू, अप्सरा और आकांक्षा के इस गाने 'गरदा मचा गइल' ने सच में यूट्यूब पर गरदा मचा दिया है. इस गाने के बोल गोविंद विद्यार्थी ने लिखे हैं. वहीं इस वीडियो को तैयार किया है टीम संजू ने. इस वीडियो के निर्देशक विभांशु तिवारी हैं, जबकि इस वीडियो को कोरियोग्राफ किया है लक्की विश्वकर्मा ने. वीडियो को आर निनजा ने एडिय किया है. जबकि इसका प्रोडक्शन निशांत सिंह ने किया है. 

ये भी पढ़ें- कटरीना को टक्कर दे रहीं भोजपुरी की यह अभिनेत्री, 'टिप-टिप बरसा पानी' के जरिए लगाई आग

कल्लू, अप्सरा और आकांक्षा के इस गाने 'गरदा मचा गइल' को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है, जहां इस वीडियो ने रिलीज के साथ ही तहलका मचा दिया है. इस रोमांटिक गाने के वीडियो को अभी तक 1,747,198 से ज्यादा लोगों ने देखा है, जबकि इस गाने के वीडियो को 72K से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.  

Trending news