अरविंद अकेला कल्लू ने आकांक्षा दुबे से कहा 'नाच रे पतरकी', हो गया हंगामा
Advertisement

अरविंद अकेला कल्लू ने आकांक्षा दुबे से कहा 'नाच रे पतरकी', हो गया हंगामा

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू ने बचपन से ही अपनी गायकी से दर्शकों को अपना दीवाना बनाया और अभिनय के जरिए भी वह पर्दे पर अपनी अलग छाप छोड़ चुके हैं. अरविंद अकेला कल्लू के गाने रिलीज के साथ ही तेजी से यूट्यूब पर वायरल होते हैं.

अरविंद अकेला कल्लू ने आकांक्षा दुबे से कहा 'नाच रे पतरकी', हो गया हंगामा

Patna: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू ने बचपन से ही अपनी गायकी से दर्शकों को अपना दीवाना बनाया और अभिनय के जरिए भी वह पर्दे पर अपनी अलग छाप छोड़ चुके हैं. अरविंद अकेला कल्लू के गाने रिलीज के साथ ही तेजी से यूट्यूब पर वायरल होते हैं. कल्लू के साथ ही भोजपुरी की सबसे मदमस्त आवाज की मल्लिका शिल्पी राज के दीवानों की भी कमी नहीं है. ऐसे में दोनों का एक साथ किसी गाने को गाना उसकी सफलता की गारंटी होती है. 

अरविंद अकेला कल्लू और शिल्पी राज का एक सुपरहिट गाना 'नाच रे पतरकी नागिन जैसन' पहले ही सफलता के झंडे गाड़ चुका है, इस गाने के बाद अब 'नाच रे पतरकी 2.0' की बारी आई है जिसने रिलीज के साथ ही यूट्यूब का तापमान बढ़ा दिया है. इस गाने में शिल्पी राज और अरविंद अकेला कल्लू की आवाज का नशा एक बार फिर दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है. 'नाच रे पतरकी 2.0' के वीडियो में अरविंद अकेला कल्लू के अपोजिट भोजपुरी की सबसे हॉट और सिजलिंग अभिनेत्री आकांक्षा दुबे नजर आ रही हैं. अकांक्षा ने अपनी अदाओं से इस वीडियो के जरिए यूट्यूब का तापमान बढ़ा दिया है जिसे देखकर आपको भी पसीना आ जाएगा.

अरविंद अकेला कल्लू और शिल्पी राज का एक सुपरहिट गाना 'नाच रे पतरकी 2.0' में कल्लू और आकांक्षा के बीच की केमिस्ट्री शानदार है और दोनों के बीच का रोमांस तो कातिलाना है. इस गाने के वीडियो को एकदम बॉलीवुडिया स्टाइल में फिल्माया गया है जो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. इस गाने को सारेगम हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है जहां इस गाने के अभी तक 1,125,183 से ज्यादा व्यूज और 50 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- आम्रपाली दुबे ने निरहुआ से कहा 'मनबा ना राजा जब तू चीख लेबा हो', मिला ये जवाब

अरविंद अकेला कल्लू और शिल्पी राज का एक सुपरहिट गाना 'नाच रे पतरकी 2.0' के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं जबकि इसका संगीत प्रियांशु सिंह ने दिया है. इस वीडियो को लक्की विश्वकर्मा ने कोरियोग्राफ किया है. जबकि इसको एडिट रोहन राऊत ने किया है. वीडियो को विभांषु तिवारी ने डायरेक्ट किया है और इसका प्रोडक्शन निशांत सिंह ने किया है. 

Trending news