शिल्पी राज और अंकुश राजा का भोजपुरी होली गाना 'साली कुंवारी रंग जीजा जी डाली' वायरल
Advertisement

शिल्पी राज और अंकुश राजा का भोजपुरी होली गाना 'साली कुंवारी रंग जीजा जी डाली' वायरल

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर, अभिनेता और म्यूजिक कंपोजर अंकुश राजा के साथ भोजपुरी की मदमस्त आवाज की मल्लिका शिल्पी राज ने मिलकर एक होली गाना यूट्यूब पर लॉन्च किया है. इस गाने ने रिलीज के साथ ही बवाल मचा दिया है.

 शिल्पी राज और अंकुश राजा का भोजपुरी होली गाना 'साली कुंवारी रंग जीजा जी डाली' वायरल

Patna: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर, अभिनेता और म्यूजिक कंपोजर अंकुश राजा के साथ भोजपुरी की मदमस्त आवाज की मल्लिका शिल्पी राज ने मिलकर एक होली गाना यूट्यूब पर लॉन्च किया है. इस गाने ने रिलीज के साथ ही बवाल मचा दिया है. शिल्पी राज और अंकुश राजा की आवाज के दीवाने भोजपुरी में बड़ी संख्या में लोग हैं, ऐसे में दोनों की आवाज का एक साथ किसी भोजपुरी होली गाने में होना दर्शकों के लिए बोनस से कम नहीं है. 

सुपरस्टार सिंगर, अभिनेता और म्यूजिक कंपोजर अंकुश राजा और शिल्पी राज की आवाज में भोजपुरी होली गाना 'साली कुंवारी रंग जीजा जी डाली' रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर वायरल हो रहा है, इस गाने के वीडियो धमाकेदार है और इसमें अंकुश राजा और उनकी साली का किरदार निभा रही अभिनेत्री के बीच होली का हुड़दंग ऐसा है कि इसे देखकर आप भी होली के रंग में रंग जाएंगे. होली के रंग में रंगने के लिए यह गाना काफी है. इसके बोल बेहद शानदार हैं और इसे दर्शकों के द्वारा सराहा जा रहा है. इस गाने के वीडियो में अंकुश राजा और अभिनेत्री के बीच की केमिस्ट्री और दोनों के बीच का छेड़छाड़ कातिलाना है और इसे दर्शक पसंद कर रहे हैं.  

अंकुश राजा और शिल्पी राज की आवाज में भोजपुरी होली गाना 'साली कुंवारी रंग जीजा जी डाली' के बोल बोस रामपुरी ने लिखे हैं और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इसके वीडियो को आर्यन देव ने डायरेक्ट किया है. इस गाने के वीडियो ने यूट्यूब का माहौल रंगीन कर दिया है. 

ये भी पढ़ें- होली से पहले नीलकमल सिंह का 'दिल्ली वाली दिल लेके भागल', वीडियो वायरल 

अंकुश राजा और शिल्पी राज की आवाज में भोजपुरी होली गाना 'साली कुंवारी रंग जीजा जी डाली' के वीडियो को आप वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं और इस वीडियो को अभी तक रिलीज के बाद से चंद घंटे के भीतर 152,780 से ज्यादा लोगों ने देखा है और इसे 7 हजार के करीब लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news