अंकुश राजा के भोजपुरी होली गाने 'कभी अप कभी डाउन' में छलका भांग का जाम, अभिनेत्री कोमल सिंह ने लगाये ठुमके
Advertisement

अंकुश राजा के भोजपुरी होली गाने 'कभी अप कभी डाउन' में छलका भांग का जाम, अभिनेत्री कोमल सिंह ने लगाये ठुमके

अंकुश राजा अपनी एक्ट्रेस से होली के मौके पर कह रहे है 'कभी अप कभी डाउन तेरा गाउन, रंग बरसे तो तरसे पूरा टाउन. होली के रंग -गुलाल उड़ाते हुए कह रहे है कि तेरा स्माईल और स्टाइल देख होली में माथा ठनक गया रे. जवाब में कोमल कह रही है कि भांग खाके दिवाना सनक गया रे. इस नये भोजपुरी होली गाने में दोनों स्टार की केमस्ट्री लजवाब लग रही है.

अंकुश राजा के इस सुपरहिट भोजपुरी होली गाना 'कभी अप कभी डाउन' रिलीज के साथ मचाया धमाल.

Patna: भोजपुरी सिनेमा के गायक, अभिनेता और संगीतकार के तौर पर अपनी पहचान बना चुके अंकुश राजा का भोजपुरी होली गाना 'कभी अप कभी डाउन' रिलीज के साथ ही तेजी से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. इस गाने के वीडियो में अंकुश राजा के साथ भोजपुरी की सुपरहॉट अभिनेत्री कोमल सिंह नजर आ रही हैं. अंकुश राजा के नये भोजपुरी होली गाने 'कभी अप कभी डाउन' की शुरूआत होली के सारारारा... से होती है, और इस भोजपुरी होली गाने में भांग की जबरदस्त पार्टी हो रही है.

अंकुश राजा अपनी एक्ट्रेस से होली के मौके पर कह रहे है 'कभी अप कभी डाउन तेरा गाउन, रंग बरसे तो तरसे पूरा टाउन. होली के रंग -गुलाल उड़ाते हुए कह रहे है कि तेरा स्माईल और स्टाइल देख होली में माथा ठनक गया रे. जवाब में एक्ट्रेस कोमल कह रही है कि भांग खाके दिवाना सनक गया रे. इस नये भोजपुरी होली गाने में दोनों स्टार की केमस्ट्री लजवाब लग रही है. एक्ट्रेस भी अंकुश राजा से ताल से ताल मिलाते हुए इस भोजपुरी होली गाने में जान डाल रहे हैं.  

अंकुश राजा के इस सुपरहिट भोजपुरी होली गाना 'कभी अप कभी डाउन' के वीडियो को आप भी अपन भोजपुरी के यू-ट्यूब के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं जहां यह वीडियो रिलीज के साथ तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने के वीडियो को यहां 85,399 से ज्यादा लोगों ने देखा है और इसे 3.5 k से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और इसके वायरल होने का सिलसिला अभी जारी है. 

ये भी पढ़ें- भोजपुरी होली गाना 'भतार सखी बहरे बा' में खेसारी लाल संग एक्ट्रेस महिमा सिंह ने मचाया गदर

अंकुश राजा औके इस सुपरहिट भोजपुरी होली गाना 'कभी अप कभी डाउन' के बोल मनोज मतलबी ने लिखे हैं, वहीं इसका संगीत विनय विनायक ने दिया है. इस गाने के वीडियो के निर्माता गोल्डी जयसवाल और बॉबी जैक्शन हैं. 

Trending news