आकांक्षा दुबे और Samar Singh का नया भोजपुरी देवी गीत 'सातो रे बहिनिया' रिलीज के साथ वायरल
Advertisement

आकांक्षा दुबे और Samar Singh का नया भोजपुरी देवी गीत 'सातो रे बहिनिया' रिलीज के साथ वायरल

समर सिंह (Samar Singh) और आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) की जोड़ी के इस देवी गीत ने यूट्यूब पर रिलीज के साथ हीं तहलका मचा रखा है. इस देवी गीत 'सातो रे बहिनिया (Saato Re Bahiniya) को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. 

आकांक्षा दुबे और Samar Singh का नया भोजपुरी देवी गीत  'सातो रे बहिनिया' रिलीज

Patna: शक्ति की आराधना का पर्व दशहरा शुरू होनेवाला है. ऐसे में भोजपुरी के स्टार गायक  समर सिंह (Samar Singh) और आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) की जोड़ी भोजपुरी दर्शकों के लिए एक खास तोहफा लेकर आई है. आपको बता दें की शारदीय नवरात्र शुरू होनेवाला है. ऐसे में भोजपुरी देवी गीतों (Bhojpuri Devi Geet) के जरिए मां की वंदना गायक कर रहे हैं. इसी क्रम में समर सिंह (Samar Singh) और आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) की जोड़ी का एक भोजपुरी देवी गीत रिलीज किया गया है.

समर सिंह (Samar Singh) और आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) की जोड़ी के इस देवी गीत ने यूट्यूब पर रिलीज के साथ हीं तहलका मचा रखा है. इस देवी गीत 'सातो रे बहिनिया (Saato Re Bahiniya) को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. इस गीत को गाया है समर सिंह (Samar Singh) ने और इसमें उनके साथ नजर आ रही हैं आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey).भोजपुरिया दर्शकों को समर सिंह (Samar Singh) और आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) की जोड़ी खूब पसंद  है.

समर सिंह (Samar Singh) के इस देवी गीत  'सातो रे बहिनिया (Saato Re Bahiniya) को लिखा है विशाल भारती (Vishal Bharti ) ने जबकि इसका संगीत दिया है रौशन सिंह  (Raushan Singh) ने.  यह देवी गीत आज हीं Worldwide Records Bhojpuri
के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. वहीं इस गीत ने रिलीज के साथ ही बवाल मचा रखा है. इस गीत के वीडियो को डायरेक्ट किया है  पंकज सोनी (Pankaj Soni) ने.  

ये भी पढ़ें- Pramod Premi Yadav का देवी गीत 'दरोगा जी के दिल' मचा रहा बवाल, Video वायरल

इस देवी गीत   'सातो रे बहिनिया (Saato Re Bahiniya) को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस गीत को रिलीज के बाद से अब तक 33,691 लोगों ने देखा है और इसके 2 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. इस गीत को यूट्यूब पर अभी भी जमकर सर्च किया जा रहा है. इस देवी गीत का वीडियो काफी शानदार नजर आ रहा है. 

Trending news