Armaan Malik Wedding: यूट्यूबर अरमान मलिक ने दूसरी शादी के लिए पहली पत्नी को कैसे किया राजी? दिलचस्प है ये स्टोरी
Advertisement

Armaan Malik Wedding: यूट्यूबर अरमान मलिक ने दूसरी शादी के लिए पहली पत्नी को कैसे किया राजी? दिलचस्प है ये स्टोरी

Arman Malik Wife: अरमान मलिक (Armaan Malik) ने दूसरी शादी कृतिका (Kritika) से की है. इसके लिए पहली पत्नी पायल (Payal) को मनाना आसान नहीं था. आइए जानते हैं कि ये कैसे मुमकिन हुआ था.

अरमान मलिक की दूसरी शादी

Armaan Malik Second Marriage: मशहूर यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik) इन दिनों पत्नी पायल (Payal) और कृतिका (Kritika) के साथ किए गए प्रैंक वीडियो (Prank Video) के कारण सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी चर्चा में हैं. प्रैंक वीडियो में अरमान मलिक एक महिला के साथ वरमाला पहनकर घर पहुंच जाते हैं और अपनी दोनों पत्नियों को बताते हैं कि उन्होंने तीसरी शादी (Armaan Malik Third Wedding) कर ली है. जिसके बाद उनकी पत्नियों का रिएक्शन देखने वाला होता है. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि अरमान मलिक का असली नाम संदीप है और उनकी दूसरी शादी आसान नहीं थी. उनको पहली पत्नी पायल और परिवार वालों के कड़े विरोध का सामना पड़ा था. सुसाइड तक की नौबत आ गई थी. आइए जानते हैं कि अरमान मलिक की दूसरी शादी कैसे हुई थी.

कैसे हुई थी अरमान और कृतिका की मुलाकात?

बता दें कि यूट्यूबर अरमान मलिक की दूसरी पत्नी का नाम कृतिका मलिक है. इन दोनों मुलाकात यूट्यूबर की पहली पत्नी पायल के जरिए ही हुई थी. लेकिन मुलाकातों का दौर जारी रहा और फिर दोनों को प्यार हो गया. अरमान मलिक ने फिर जब कृतिका के सामने अपने प्यार का इजहार किया और शादी के लिए पूछा तो वो मना नहीं कर पाईं. कृतिका ने शादी के लिए हामी भर दी.

सौतन के साथ रहने को पायल ऐसे हुईं राजी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अरमान मलिक की दूसरी शादी के बाद पायल, अरमान से अलग रहने लगी थीं. परिजनों ने भी कृतिका और अरमान का विरोध किया था. लेकिन अलग रहने के बाद पायल को एहसास हुआ कि वो अरमान के बिना नहीं रह सकती हैं और फिर वो वापस आ गईं. अरमान के साथ ही रहने लगीं. अब तीनों यानी अरमान, पायल और कृतिका एक ही घर में रहते हैं.

लाखों में हैं अरमान के फॉलोअर्स

गौरतलब है कि अरमान मलिक यूट्यूब पर Vlog बनाते हैं. यूट्यूब पर अरमान मलिक के चैनल के 23 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. लाखों लोग उनके वीडियो को देखते हैं. अरमान मलिक वीडियो में अपने परिवार के सदस्यों जैसे पत्नियों और बच्चे को भी शामिल करते हैं.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news