Adipurush Release Date: Prabhas की फिल्म आदिपुरुष की रिलीज टली, नई डेट बताते हुए मेकर्स ने कह दी ये बात
Advertisement

Adipurush Release Date: Prabhas की फिल्म आदिपुरुष की रिलीज टली, नई डेट बताते हुए मेकर्स ने कह दी ये बात

Adipurush Release Postponed: प्रभास और सैफ अली खान की फिल्म 'आदिपुरुष' की रिलीज को मेकर्स ने अगले साल तक के लिए टाल दिया है. मेकर्स ने नई रिलीज डेट भी साथ अनाउंस कर दी है. 

आदिपुरुष रिलीज टली

Prabhash Movie Adipurush Release: आदिपुरुष के ट्रेलर पर हंगामे के बाद मेकर्स ने फिल्म को लेकर बड़ा फैसला कर लिया है. आदिपुरुष के डायरेक्टर ने सोमवार की सुबह यह अनाउंस कर दिया है कि फिल्म की रिलीज को अगले साल तक के लिए टाला जा रहा है. फिल्म अब 16 जून 2023 में रिलीज की जाएगी. आदिपुरुष के डायरेक्टर ओम राउत ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके फिल्म की रिलीज टाले जाने की जानकारी दी है. 

फिल्म डायरेक्टर ने कही ये बात 

आदिपुरुष के डायरेक्टर ओम राउत ने फिल्म की नई रिलीज डेट अनाउंस करते हुए कहा- आदिपुरुष फिल्म नहीं है बल्कि प्रभु श्रीराम के प्रति हमारी भक्ति, संस्कृति और इतिहास के प्रति हमारे कमिटमेंट का रिप्रेजेंटेशन है. दर्शकों को एक कंप्लीट विजुअल एक्सपीरियंस देने के लिए हमें फिल्म पर काम कर रही टीमों को और समय देने की जरुरत है. आदिपुरुष अब 16 जून 2023 को रिलीज होगी. 

ओम राउत के इस नोट में साथ ही रामचरितमानस की चौपाई भी लिखी है, 'रघुकुल रीत सदा चली आई, प्राण जाई पर वचन ना जाई'. इसके बाद लिखा- हम एक ऐसी फिल्म बनाने के लिए कमिटेड हैं जिसपर भारत को गर्व होगा. आपका सपोर्ट, प्यार और आशीर्वाद हमें आगे बढ़ाता रहेगा. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Om Raut (@omraut)

मनोज मुंतशिर शुक्ला का रिएक्शन

आदिपुरुष की रिलीज डेट टाले जाने पर मनोज मुंतशिर शुक्ला का भी रिएक्शन सामने आ गया है. मनोज ने ट्विटर पर रिलीज डेट टालने का पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'हमने वादा किया था, हम आपकी हर बात सुन रहे हैं, पर्दे तक वही फिल्म पहुंचाएंगे, जो आप चाहते हैं. श्री राम हमारे प्रयास और आपकी आस्थाएं दोनों को फलीभूत करें.' 

टीजर रिलीज के बाद मिला उम्मीद से उल्टा रिएक्शन

तानाजी जैसी दमदार फिल्म को डायरेक्ट कर चुके ओम राउत की अगली फिल्म आदिपुरुष का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. फिल्म को रामायण पर आधारित बताया गया है, जिससे लोगों में खास एक्साइटमेंट पैदा हो गया था. साथ ही फिल्म में प्रभास, सैफ अली खान और कृति सेनन जैसी कास्ट ने चार चांद लगा दिए थे. वहीं जब फिल्म का टीजर रिलीज हुआ तो मेकर्स की उम्मीद से उल्टा ही रिएक्शन दर्शकों से मिला. मेकर्स का दावा है कि फिल्म को 500 करोड़ के बजट में बनाया गया है. ऐसे में अगर दर्शकों को फिल्म का ट्रेलर ही पसंद नहीं आया तो फिल्म कैसे...यही कारण है कि अब मेकर्स फिल्म के वीएफएक्स पर दोबारा काम करने जा रहे हैं. 

(ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)

Trending news