Actor Prakash Raj घायल, सर्जरी के लिए हैदराबाद रवाना; ट्वीट कर दी जानकारी
Advertisement

Actor Prakash Raj घायल, सर्जरी के लिए हैदराबाद रवाना; ट्वीट कर दी जानकारी

अभिनेता प्रकाश राज (Actor Prakash Raj) एक छोटी सी दुर्घटना में घायल हो गए हैं. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर अपने प्रशंसकों को इस दुर्घटना के बारे में अपडेट किया है. 

अभिनेता प्रकाश राज (फाइल फोटो).

नई दिल्ली: दिग्गज अभिनेता प्रकाश राज (Prakash Raj) ने मंगलवार को अपने ट्विटर हैंडल पर अपने प्रशंसकों को हाल ही में हुई अपनी छोटी सी दुर्घटना के बारे में अपडेट किया. प्रकाश राज ने फैंस को सूचित किया है कि उन्हें एक छोटा सा फ्रैक्चर हुआ है और उन्हें सर्जरी के लिए हैदराबाद ले जाया गया है.

  1. अभिनेता प्रकाश राज का एक्सीडेंट
  2. ट्वीट कर दी फैंस को स्वास्थ्य की जनकारी
  3. हैदराबाद में होगी प्रकाश राज की सर्जरी

'मैं ठीक हो जाऊंगा'

अभिनेता प्रकाश राज (Prakash Raj) ने ट्विटर पर लिखा, 'एक छोटी सा फॉल.. एक छोटा सा फ्रैक्चर.. एक सर्जरी के लिए मेरे दोस्त डॉ गुरुवरेड्डी के सुरक्षित हाथों में हैदराबाद के लिए उड़ान. मैं ठीक हो जाऊंगा, चिंता की कोई बात नहीं.. मुझे अपने ख्यालों में रखना..'

 

 

यह भी पढ़ें: तालिबान के बढ़ते कदमों के बीच इंडियन दूतावास की एडवाइजरी- तुरंत अफगानिस्‍तान छोड़ें 

'चिंता की कोई बात नहीं'

अभिनेता ने अपने प्रशंसकों से उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करते रहने का भी आग्रह किया. उन्होंने जानकारी दी है कि फिलहाल स्वास्थ्य ठीक है चिंता की कोई बात नहीं है. प्रकाश राज हिंदी सिनेमा का जाना-माना नाम हैं. उन्होंने सिंघम, घिल्ली, वांटेड, अन्नियां और पोकिरी जैसी फिल्मों से प्रसिद्धि हासिल की. वर्तमान में, अभिनेता मूवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (MMA) के लिए प्रेसिडेंट पद के लिए चुनाव लड़ रहे हैं. एमएए चुनाव हैदराबाद में होंगे.

LIVE TV

Trending news