Tamilnadu: Church के Pastor के कहने पर 20 दिन तक घर में रखा मां का शव, कहा था- 'होगा पुनर्जीवन'
Advertisement

Tamilnadu: Church के Pastor के कहने पर 20 दिन तक घर में रखा मां का शव, कहा था- 'होगा पुनर्जीवन'

Tamilnadu Church Pastor: महिला पुलिस कॉन्टेबल (Women Constable) का परिवार चर्च (Church) के पादरी (Pastor) के झांसे में आ गया. पादरी ने महिला पुलिस कॉन्स्टेबल (Women Constable) की बेटियों से कहा था कि आपकी मां की मौत नहीं हुई है. वो तो सिर्फ सो रहीं हैं. अगर आप लोग इन्हें जगाएंगे तो मां का पुनर्जीवन नहीं होगा.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: रॉयटर्स

डिंडीगुल: तमिलनाडु (Tamilnadu) के डिंडीगुल में एक पादरी (Pastor) ने 20 दिन तक अंधविश्वास के नाम पर दो बच्चों से उनकी मां की डेडबॉडी को ये कहकर घर में रखवाए रखा कि उनकी मां सो रही है. उसका पुनर्जीवन होने वाला है. आप लोग इन्हें मत जगाना. सोशल मीडिया पर अब ये मामला चर्चा का विषय बना हुआ है.

पादरी के खिलाफ संगीन धाराओं में केस दर्ज

अब इस मामले में पुलिस ने चर्च (Church) के पादरी (Pastor) सुदर्शनम और एक अन्य महिला को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस (Police) ने इन दोनों के खिलाफ आईपीसी (IPC) की धारा 176, 304 'ए', 406 और 420 के तहत केस दर्ज किया है. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें- न्यू ईयर पार्टी, गर्लफ्रेंड की अधनंगी लाश; अब जांच में हो रहे ये नए खुलासे

VIDEO

मां का पुनर्जीवन होगा: पादरी

बता दें कि इस मामले का खुलासा तमिलनाडु (Tamilnadu) के डिंडीगुल में बीते 31 दिसंबर को हुआ. यहां 38 वर्षीय अन्नाई इंद्रा नामक एक महिला पुलिस कॉन्टेबल का परिवार चर्च (Church) के पादरी (Pastor) सुदर्शनम के झांसे में आ गया था. पादरी ने महिला पुलिस कॉन्स्टेबल की बेटियों से कहा था कि आपकी मां की मौत नहीं हुई है. वो तो सिर्फ सो रहीं हैं. अगर आप लोग इन्हें जगाएंगे तो मां का पुनर्जीवन नहीं होगा. 

अंधविश्वास की हद की पार

'द हिंदू' के हवाले से खबर है कि 20 दिन से महिला की डेडबॉडी को घर में रखे जाने के कारण दुर्गंध फैलने लगी, जिसके बाद आसपास रहने वाले लोगों को इसकी जानकारी हुई. फिर पुलिस जब मौके पर पहुंची तो मृतक महिला की बेटियों ने पादरी (Pastor) द्वारा पुनर्जीवन की बात बताई. इसके बाद पुलिस ने मृतक महिला की डेडबॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. फिर मामले की जांच शुरू की.

ये भी पढ़ें- पत्नी ने पति पर चाकू से किए ताबड़तोड़ कई वार, फिर Facebook पर शेयर किया पोस्ट

जान लें कि मृतक महिला पुलिस कॉन्स्टेबल 16 नवंबर से छुट्टी पर चल रही थी. जिसके बाद घर में ही उनकी मौत हो गई. पादरी की बातों में आकर उनकी बेटियों ने महिला का अंतिम संस्कार नहीं किया था.

LIVE TV

Trending news