पटना: लॉकडाउन के दौरान शराब के नशे में चल रहा था डर्टी डांस, 4 बार बालाओं समेत 8 गिरफ्तार
Advertisement

पटना: लॉकडाउन के दौरान शराब के नशे में चल रहा था डर्टी डांस, 4 बार बालाओं समेत 8 गिरफ्तार

Bihar Samachar: पटना के होटल में शराब और बार बालाओं के साथ 4 रईसजादे हुए गिरफ्तार. 

 

बार-बालाओं के डांस के दौरान छापा 8 गिरफ्तार (सांकेतिक फाइल फोटो)

Patna: बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है. बावजूद इसके शराब की तस्करी और शराबियों पर लगाम नहीं लग रहा है. पटना से हैरान करने वाला ताजा मामला सामने आया है. राजधानी के एक होटल में चल रही जन्मदिन की पार्टी में शराब परोसी जा रही थी. यही नहीं यहां बार-बालाओं से ठुमके भी लगवाए जा रहे थे.

मामला बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र के नागेश्वर कॉलोनी का है. दरअसल, नागेश्वर कॉलोनी में देर रात कुछ लोग बर्थडे की पार्टी मना रहे थे. इस पार्टी में बकायदा शराब और शबाब दोनों का इंतजाम किया गया था. पार्टी मनाते वक्त ये सभी भूल गए कि बिहार में शराबबंदी के साथ लॉकडाउन भी लागू है.

पुलिस ने सूचना मिलते ही मारा छापा
किसी ने पटना पुलिस को इस शराब पार्टी की सूचना दे दी. फिर क्या था पुलिस अधिकारी दल-बल के साथ वहां पहुंच गए. पुलिस ने होटल में शराब के नशे में धुत चार बार-बालाओं को गिरफ्तार कर लिया. सभी को थाने लाया गया और वहां से कोविड जांच कराने के बाद उनको जेल भेज दिया गया.

रईसजादों को बचाने की भी हो रही थी कोशिश
बताया जा रहा है कि अमीर बाप के लड़कों को छुड़ाने के लिए रात भर थाने में फोन की घंटी बजती रही लेकिन कानून तोड़ने वालों पर कोई नरमी नहीं दिखाई गई. थाना प्रभारी कैसर आलम ने बताया कि शराब के नशे में चार युवकों और चार युवतियों को गिरफ्तार किया गया है.

ये भी पढ़ें- MLC टुन्ना पांडेय BJP से निलंबित, CM नीतीश पर दिया था विवादित बयान

इसकी सूचना अधिकारियों को भी दे दी गई है. साथ ही कैसर ने बताया कि लड़कों में एक संदीप मुखिया इससे पहले गैंगरेप के आरोप में जेल भी जा चुका है. वहीं एक आरोपी अपना यू-ट्यूब चैनल चलाता है. आरोपियों में एक डॉक्टर का बेटा है, जिसके पास से पिस्टल भी बरामद हुआ है.

होटल को किया गया सील 
फिलहाल होटल को सील कर दिया गया है और होटल मालिक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. इस मामले में कोविड लॉकडाउन तोड़ने के आरोप में व बिहार में शराबबंदी के बावजूद शराब खरीदने व पीने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है.

(इनपुट-राजेन्द्र मालवीय)

Trending news