शादी में बाधा बन रही थी अलग-अलग जाति, तो प्रेमी जोड़े ने उठाया ये कदम
Advertisement

शादी में बाधा बन रही थी अलग-अलग जाति, तो प्रेमी जोड़े ने उठाया ये कदम

कानपुर जिलाधिकारी परिसर में नौकरों के लिए बनाये गये आवास में शनिवार को अपने-अपने परिवार के विरोध का सामना करते हुए एक युवा जोड़े ने कथित रूप से आत्‍महत्‍या कर ली.

फ़ाइल फोटो

कानपुर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में कानपुर (Kanpur) के जिलाधिकारी परिसर में नौकरों के लिए बनाए गए आवास में शनिवार को अपने-अपने परिवार के विरोध का सामना करते हुए एक युवा जोड़े ने कथित रूप से आत्‍महत्‍या (Suicide) कर ली. 

जानकारी के अनुसार, रवि और शिखा पड़ोसी थे और एक दूसरे से प्‍यार करते थे. दोनों शादी करना चाहते थे लेकिन उनके माता-पिता ने रिश्‍ते को अस्‍वीकार कर दिया. युवक पिछड़ी जाति से था जबकि लड़की अनुसूचित जाति की थी.

ये भी पढ़ें:- हाथरस केस की जांच अब सीबीआई के हाथ, SIT ने मांगा था 10 दिन का समय

पुलिस अधीक्षक (पूर्व) राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि यह मामला सुबह सामने आया. दोनों पेड़ से फांसी के फंदे पर लटके हुए मिले. प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई कि रवि और शिखा अपने घर छोड़कर निकले थे और उन्होंने यह कदम उठाने से पहले कुछ समय एक साथ बिताया था.

अग्रवाल के मुताबिक सूचना मिलने के बाद पुलिस विधिक प्रक्रिया पूरी करते हुए शव पोस्टमार्टम के लिए ली गई. पुलिस अधिकारी ने यह भी कहा कि चूंकि कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है इसलिए आत्‍महत्‍या के पीछे का सही कारण पता नहीं चल सका है.

LIVE TV

Trending news