रामनवमी के दिन मंदिर में सोए दो साधुओं कि निर्मम हत्या, मिट्टी में गाड़े मिले सिर
Advertisement

रामनवमी के दिन मंदिर में सोए दो साधुओं कि निर्मम हत्या, मिट्टी में गाड़े मिले सिर

Madhubani Crime News: रामनवमी के दिन मंदिर में दो साधुओं की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई है और लोगों में काफी आक्रोश देखा जा रहा है.

रामनवमी के दिन मंदिर में सोए दो साधुओं कि निर्मम हत्या. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Madhubani: मधुबनी में अपराधी बेखऔफ होते जा रहे हैं. इसी क्रम में अपराधियों ने मंदिर में सोए दो साधुओं की गला रेतकर की हत्या कर दी है. घटना खिरहर थाना क्षेत्र के धरोहर नाथ मंदिर की है. जहां रामनवमी के दिन मंदिर में दो साधुओं की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई है और लोगों में काफी आक्रोश देखा जा रहा है.

जानकारी के अनुसार, देर रात दो साधू साठ वर्षीय हीरा दास और चालीस वर्षीय आनंद झा की अपराधियों ने कुदाल से गला काटकर निर्मम हत्या कर दी. मृतक दोनों साधु ग्राम सिरियापुर और बासोपट्टी थाने के भगवानपुर गांव के निवासी है. अपराधियों ने हत्या करने के बाद शव को घसीटकर एक कमरे में रख दिया और दोनों के सिर को अलग-अलग जगहों पर एक का भूसे से ढक कर तो दूसरे को मिट्टी में गाड़ दिया.

ये भी पढ़ें- शादी के 6 महीने बाद हो गई थी उम्रकैद, अब बच्चा पैदा करने के लिए मिली 15 दिन की पैरोल

इधर, पुलिस द्वारा काफी खोजबीन के बाद दीवार की बगल में जमीन में गाड़ा गया सिर बरामद हुआ. सारा बिछावन और आसपास की जगह खून से भीगी हुई थी. घटनास्थल पर पहुंचे एसपी डॉ सत्य प्रकाश ने बताया कि 'मामले का उद्भेदन कर लिया गया है. हत्या के आरोप में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है. हत्या में प्रयोग किया गया कुदाल सहित अन्य हथियार भी बरामद कर लिए गए हैं.   

ये भी पढ़ें- दहेज के लालची ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, आजीवन कारावास की हुई सजा   

(इनपुट- बिंदु भूषण)

Trending news